• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गाजियाबाद: इंदिरापुरम में 9 लाख रूपए की लूट

9 lakh rupees looted  at Indirapuram in Ghaziabad - Ghaziabad News in Hindi

गाज़ियाबाद। उत्तर प्रदेश में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है । गाजियाबाद में करीब 9 लाख रुपए की लूट को सरेआम अंजाम दिया गया है । मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में मंगल बाजार चौक का है।यह इलाका बहुत व्यस्त रहता है लेकिन इस इलाके में पेट्रोल पंप के कलेक्शन एजेंट से बदमाशों ने करीब 900000 रुपए की लूट को अंजाम दिया। बदमाशों ने राजेश नाम के इस कर्मचारी को घायल भी कर दिया।.बदमाश हथियारों से लैस थे। राजेश के साथ मारपीट की गई ....और पैसे लूट लिए गए।


वारदात के बाद आसपास के लोगों में दहशत है। बताया जा रहा है कि तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और उन्होंने पेट्रोल पंप के कलेक्शन एजेंट राजेश से रोड पर ही मारपीट शुरु कर दी... इसके बाद रुपए से भरा बैग लूट लिया गया । बदमाशों को इस बात की जानकारी रही होगी कि राजेश शाम के समय पेट्रोल पंप का कलेक्शन लेकर जाता है। सुबह के समय यही कलेक्शन का पैसा बैंक में जमा होना होता है । बदमाश इसके बाद नेशनल हाईवे 24 की तरफ फरार हो गए। बदमाशों का अब तक पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है। इंदिरापुरम जैसे पॉश इलाके में व्यस्त मार्केट के पास जिस तरह से यह वारदात अंजाम दी गई है , उससे पुलिस की सुरक्षा के दावों पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।


साथ ही साथ यह भी सवाल खड़ा है कि उत्तर प्रदेश में आखिरकार हो क्या रहा है.... लगातार यहां क्राइम हो रहा है ...और पुलिस है कि वह हाथ मिलने पर मजबूर नजर आती है। घायल को पुलिस ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया है उसके होश में आने पर उसका बयान लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-9 lakh rupees looted at Indirapuram in Ghaziabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 9 lakh rupees, looted, indirapuram, ghaziabad, mangal chowk, petrol pump employee, nh 24, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved