• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गाजियाबाद में अवैध शराब से 4 की मौत, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित

4 dead from illegal liquor in Ghaziabad, 4 policemen suspended including SHO - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद। गाजियाबाद के खोड़ा क्षेत्र में मंगलवार को अवैध शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य बीमार हो गया। घटना के बाद क्षेत्र के एसएचओ समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी सिटी) आकाश तोमर ने बताया, "पुलिस को मंगलवार सुबह पीड़ितों की जानकारी देने को लेकर अज्ञात फोन किया गया। फोन करने वाले ने कहा कि उन लोगों ने यहां आधी रात को एक पार्क में एक अनाधिकृत व्यापारी से यह शराब खरीदी थी, जिसका कई लोगों ने सेवन किया।"

फोन पर सूचना मिलने के बाद, जिला अधिकारी समेत कई वरिष्ठ पुलिस व अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पीड़ितों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया।

तोमन ने कहा, "तीन मृतकों की पहचान संदीप (18), अवनीश (25), अशोक कुमार (45) के रूप में हुई है जबकि चौथे की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।"

एसएसपी एच.एन. सिंह ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए एसएचओ ध्रुव दुबे, क्षेत्र पुलिस प्रभारी और दो अन्य कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। पुलिस इस मामले से आस-पास के घरों में अन्य पीड़ितों का पता लगाने के लिए तलाशी ले रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4 dead from illegal liquor in Ghaziabad, 4 policemen suspended including SHO
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: illegal liquor, ghaziabad news, policemen suspended, sho suspended, superintendent of police, sp city, akash tomar, sho dhruv dubey, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved