• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गाजियाबाद में अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदा कपल, दोनों की मौत

Yuvak-yuvati commited suicide in Ghaziabad, jumped from the 14th floor of the apartment - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद। यहां के रिवर हाइट्स अपार्टमेंट पर शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। एक कपल ने अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से छलांग लगा दी। इस दर्दनाक हादसे में दोनों की मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मृतक युवक की पहचान विक्की के रूप में हुई है। इस घटना में एक सिक्योरिटी गार्ड भी जख्मी हुआ है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
आपको बता दें कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित रिवर हाइट्स अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर युवक-युवती ने आत्महत्या कर ली। दोनों के शव ओपन पार्किंग एरिया से बरामद किए गए। पुुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे से पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में कपल शनिवार दोपहर लिफ्ट से 15वीं मंजिल की तरफ जाते हुए दिख रहा है। खबरों की मानें तो सबसे पहले लड़की ने छलांग लगाई। सिक्योरिटी गार्ड को कुछ गिरने की आवाज आई तो उसने देखा वहां युवती की लाश पड़ी थी। गार्ड कुछ समझ पाता इससे अपार्टमेंट ऊपर से युवक ने भी छलांग लगा दी। युवक सिक्योरिटी गार्ड के ऊपर गिर पड़ा। हादसे में सिक्योरिटी गार्ड को भी चोट आई है। गार्ड का इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार इमारत की 15वीं मंजिल पर काम चल रहा था।

आपको बता दें कि शुक्रवार को आत्महत्या का एक मामला फरीदाबाद के सूरजकुंड से सामने आया था जहां एक घर से चार भाई बहनों की लाशें मिली थी। खबरों के मुताबिक ये चारों भाई-बहन किराए पर यहां रहते थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yuvak-yuvati commited suicide in Ghaziabad, jumped from the 14th floor of the apartment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuvak-yuvati commited suicide in ghaziabad, suicide case in ghaziabad, river heights apartment, ghaziabad police, गाजियाबाद में आत्महत्या मामला, युवक-युवती आत्महत्या मामला, crime news in hindi, crime news, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved