• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दूल्हे ने दुल्हन के 9 वर्षीय भाई की हत्या की, 3 को एसयूवी से कुचला

Groom kills bride 9-year-old brother, crushes 3 with SUV - Farrukhabad News in Hindi

फरुखाबाद । क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, शादी के दौरान खाना परोसने को लेकर हुई बहस के बाद दूल्हे ने अपने नौ वर्षीय साले की हत्या कर दी और अपनी एसयूवी से दो महिलाओं और एक किशोरी को कुचल दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गईं। दूल्हा मनोज कुमार और उसके दोस्तों ने सोमवार रात शमशाबाद इलाके में शादी में उन्हें दी जाने वाली मिठाई पर दुल्हन के रिश्तेदारों के साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया।

दुल्हन के भाई पुनीत ने कहा, "जब वे बहस कर रहे थे तब वे नशे में धुत थे। वरिष्ठों ने हस्तक्षेप किया, लेकिन उन्होंने मेरे मामा पर गोली चला दी, हालांकि वे बच गए।"

पुनीत ने आरोप लगाया कि उसका छोटा भाई प्रांशु, जो मनोज और उसके दोस्तों को पानी पिला रहा था, उसे आरोपी एसयूवी में बंद कर अपने साथ ले गए।

पुनीत ने दावा किया, भागते समय उन्होंने अपनी एसयूवी को दो महिलाओं और एक किशोरी पर चढ़ा दिया, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं। हमने प्रांशु के साथ लौटने के लिए मनोज को कई बार फोन किए, लेकिन उसने मना कर दिया। अगली सुबह 3 बजे, उन्होंने मेरे भाई का शव गांव में फेक कर भाग गए।"

प्रांशु के शरीर पर गला दबाने का निशान था और उसके चेहरे को बिगाड़ दिया गया था।

घायल विमला (50), मिथिलेश (35) और सपना (17) को फरुर्खाबाद के लोहिया जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां मिथिलेश की हालत गंभीर बताई गई।

पुलिस अधिकारी राजवीर सिंह गौर ने कहा, "प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि दोनों पक्षों के पुरुषों में काफी तीखी बहस हुई थी। दूल्हे ने तीन रिश्तेदारों और संभवत: लड़के पर एसयूवी चढ़ा दी। पीड़ित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट में खुलासा हो पाएगा कि बच्चे को किसी वाहन से कुचला गया था या उसका गला घोंटा गया था।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Groom kills bride 9-year-old brother, crushes 3 with SUV
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up crime, up hindi news, crime news in hindi, crime news, farrukhabad news, farrukhabad news in hindi, real time farrukhabad city news, real time news, farrukhabad news khas khabar, farrukhabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved