• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए 11 लाख

Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust gave 11 lakhs to the Prime Minister Relief Fund - Faizabad News in Hindi

अयोध्या। श्री रामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से सोमवार को कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 11 लाख रुपये दिए गए। तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय, ट्रस्टी अयोध्या राजपरिवार के मुखिया बिमलेंद्र मोहन मिश्र और डॉ. अनिल मिश्र ने जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को कलेक्ट्रेट स्थित उनके कार्यालय पर चेक सौंपा। ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा, "कोरोना जैसी विश्व व्यापी महामारी से निपटने के लिए सभी को हर स्तर की मदद के लिए तैयार रहना है। इसी क्रम में राम मंदिर ट्रस्ट भी भागीदार हुआ है।"

इसके साथ ही रामनगरी की शीर्ष पीठ रमावल्लभ कुंज के महंत रामशंकर दास वेदांती ने अधिकारी राजकुमार दास के साथ जिलाधिकारी अनुज कुमार झा को कलेक्ट्रट स्थित कार्यालय में दो लाख का चेक सौंपा। इस मौके पर एसएसपी आशीष तिवारी, नाका हनुमानगढ़ी के महंत रामदास, राजेंद्र शास्त्री और शैलेंद्र शुक्ल भी मौजूद थे।

भवदीय ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के सचिव डॉ.अवधेश वर्मा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए जिलाधिकारी को एक लाख 51 हजार का चेक दिया। डॉ. वर्मा के नेतृत्व में गत सप्ताह से ही नित्य सैकड़ों लोगों को भोजन कराने की भी मुहिम चल रही है। टाइनी टाट्स स्कूल की निदेशक बिन्नी सिंह एवं समाजसेवी सूर्यबख्श सिंह 'मुन्ना' ने भी जिलाधिकारी को एक लाख का चेक सौंपा।

नारायणदास खत्री मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से ट्रस्टी राजकुमार खत्री, पुनीत मेहरोत्रा एवं प्रभात टंडन ने कोरोना वायरस आपदा फंड के लिए जिलाधिकारी को 51 हजार का चेक सौंपा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust gave 11 lakhs to the Prime Minister Relief Fund
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ram janmabhoomi teerth kshetra trust, 11 lakhs, prime minister relief fund, pm relief fund, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, lockdown, covid 19, covid-19 lockdown, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, faizabad news, faizabad news in hindi, real time faizabad city news, real time news, faizabad news khas khabar, faizabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved