• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अयोध्या सांस्कृतिक क्षेत्र की सीमा के बाहर दी जाए मस्जिद की जमीन : VHP

अयोध्या। विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय संरक्षक दिनेश चंद्र ने कहा है कि अयोध्या के सांस्कृतिक क्षेत्र की सीमा के बाहर ही मुसलमानों को मस्जिद के लिए जमीन दी जाए और बाबर के नाम पर देश में कोई भी मस्जिद न बने। विहिप संरक्षक बुधवार को अयोध्या में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिम समाज को जो पांच एकड़ जमीन देने के लिए कहा है, इस पर हम सभी को किसी भी प्रकार आपत्ति नहीं है।

लेकिन हमारी मांग है कि अयोध्या के सांस्कृतिक क्षेत्र की सीमा के बाहर मस्जिद के लिए जमीन दी जाए। उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ होने के बाद अब विहिप का मकसद पूरा हो गया है। अब हमारी एक ही जिद है कि राम मंदिर के लिए हमने जो पत्थर तराशे और जो मॉडल बनाए, उसका इस्तेमाल किया जाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Land for mosque should be given out of ayodhya cultural region border : VHP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: land for mosque, ayodhya cultural region border, vhp, vishwa hindu parishad, yogi adityanath, dinesh chandra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, faizabad news, faizabad news in hindi, real time faizabad city news, real time news, faizabad news khas khabar, faizabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved