• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

अगर अब नहीं बना राम मंदिर तो फिर कभी नहीं बनेगा : शिवसेना

मुंबई। राम मंदिर मामले में आए दिन तरह-तरह की बयानबाजी सामने आ रही है। हालांकि राम मंदिर का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। कभी आरएसएस कोई बयान देती है तो कभी शिवसेना या अन्य राजनीतिक पार्टी। अब शिवसेना ने भी बयान दिया है कि अब भी अगर राम मंदिर नहीं बन सका तो फिर कभी नहीं बन पाएगा।
शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि जन्मभूमि निर्माण के मुख्य महंत व्यासजी ने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की और कहा सिर्फ शिवसेना ही मंदिर बनवा सकती है। उन्होंने कहा कि शिवसेना का देश और धार्मिक आस्था के प्रति समर्पण से दुनिया परिचित है। शिवसेना के कार्यकर्ता अब अयोध्या जाने के बारे में सोच रहे हैं। यदि अब भी राम मंदिर का निर्माण नहीं हो सका तो फिर कभी नहीं होगा।
इससे पूर्व आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी कह चुके हैं कि आस्था से जुड़े विषयों को व्यापक नजरिया बनाने की जरूरत है। उन्हें उम्मीद है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा।

सुप्रीम कोर्ट ने फैसले में कहा



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-If the Ram temple is not built now, then it will never be again : Shiv Sena
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ram temple ayodhya, ram mandir ayodhya, ayodhya dispute, shiv sena, bjp, rss, supreme court, राम मंदिर, अयोध्या विवाद, शिवसेना, बीजेपी, आरएसएस, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, faizabad news, faizabad news in hindi, real time faizabad city news, real time news, faizabad news khas khabar, faizabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved