• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अयोध्या में आतंकी हमले की आशंका, हाई अलर्ट जारी, आने-जाने वालों पर नजर

ayodhya is on high alert after intelligence report of terror attack - Faizabad News in Hindi

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आतंकी हमले की साजिश का इनपुट मिलने के बाद पूरे शहर को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है। आतंकी हमले की आशंका के बाद अयोध्या में हाई अलर्ट जारी किया गया है। आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है।

सुरक्षा एजेंसियों ने अयोध्या में संभावित आतंकवादी हमले को लेकर एक खुफिया जानकारी दी है, जिसके बाद इस धार्मिक शहर को हाई अलर्ट पर कर दिया गया है। बता दें कि 14 साल पहले हुए आतंकी हमले के मामले में अगले सप्ताह फैसला सुनाया जाने वाला है।

शीर्ष सुरक्षा अधिकारियों के अनुसार, खुफिया जानकारी में बताया गया है कि आतंकवादी पड़ोसी देश के रास्ते से नेपाल से उत्तर प्रदेश में प्रवेश कर सकते हैं। सभी आने वाले ट्रेनों और बसों की तलाशी ली जा रही है और होटल, लॉज और गेस्ट हाऊस पर नजर रखी जा रही है। अधिकारियों ने कहा, ‘हम उच्च सुरक्षा उपाय कर रहे हैं, क्योंकि अयोध्या में 2005 में हुए आतंकी हमले के मामले में फैसला 18 जून को सुनाया जाने वाला है।’

गौरतलब है कि 5 जून 2005 को अयोध्या में एक आतंकी हमले को नाकाम कर दिया गया था और सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादियों को मार गिराया था। मामले में 4 कश्मीरी आतंकवादियों को पकड़ा गया था। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी अपने 18 सांसदों के साथ 16 जून को अयोध्या आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ayodhya is on high alert after intelligence report of terror attack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ayodhya is on high alert, intelligence report of terror attack, intelligence report of terror attack in ayodhya, ram mandir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, faizabad news, faizabad news in hindi, real time faizabad city news, real time news, faizabad news khas khabar, faizabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved