• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी में भाजपा विधायक को पाक से मिले धमकी भरे संदेश

UP BJP MLA gets threat messages from Pak - Etawah News in Hindi

इटावा। इटावा से भारतीय जनता पार्टी की विधायक सरिता भदौरिया को व्हाट्सऐप पर पाकिस्तान के आईएसडी कोड के साथ एक नंबर से जान से मारने की धमकियां मिली हैं। विधायक ने पुलिस को सूचित किया कि उन्हें व्हाट्सऐप पर आठ संदेश मिले हैं।

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के लोगो वाले संदेशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा और आरएसएस के वरिष्ठ नेताओं को जान से मारने की भी धमकी दी, जिससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

विधायक के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और साइबर जासूस घृणा संदेशों के सोर्स पर नजर रखे हुए हैं।

इटावा के सदर क्षेत्र की निवासी भाजपा विधायक सरिता भदौरिया ने कहा कि वह लगभग रात 11 बजे सोने की तैयारी कर रही थीं जब शनिवार को उन्हें आईएसडी कोड प्लस 92 के साथ मोबाइल फोन नंबर से पहला व्हाट्सऐप संदेश मिला।

विधायक ने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा और आरएसएस के वरिष्ठ नेताओं के लिए भी धमकी भरे संदेश आए।

उन्होंने संवाददाताओं को बताया, "शनिवार देर रात से रविवार सुबह तक, आईएसआई लोगो के साथ कुल आठ व्हाट्सऐप संदेश मुझे पाकिस्तान के पल्स 92 कोड के साथ एक नंबर से भेजे गए, जिसमें मुझे, प्रधानमंत्री और भाजपा और आरएसएस के नेताओं को जान से मारने की धमकी मिली। मैं उनकी धमकियों से डरने वाली नहीं हूं।"

विधायक ने कहा कि उन्होंने तुरंत इटावा की जिला मजिस्ट्रेट श्रुति सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आकाश तोमर को मौत की धमकी के संदेशों की जानकारी दी।

एसएसपी तोमर ने कहा, "हमें भाजपा विधायक सरिता भदौरिया को धमकी भरे व्हाट्सएप संदेश मिलने की सूचना मिली है। उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है और हमने उनसे इसका ब्योरा लिया है और जांच और तकनीकी निगरानी शुरू की है।"

सरिता भदौरिया ने 2017 का विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के

कुलदीप गुप्ता को हराकर जीता था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP BJP MLA gets threat messages from Pak
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isd code of etawah, mla sarita bhadoria, whatsapp, pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, etawah news, etawah news in hindi, real time etawah city news, real time news, etawah news khas khabar, etawah news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved