• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP : बारिश से मकान गिरा, 7 वर्षीय बच्ची की मौत, 4 घायल

7-yr-old buried alive, five hurt in Etah house collapse - Etah News in Hindi

एटा। जनपद की कोतवाली नगर छेत्र के ग्राम भागीपुर में सोमवार की रात हुई बारिश के चलते ओमपाल का कच्चा मकान गिरने से रात में सोते समय ओमपाल की 7 साल की लडक़ी सोनम की दबकर मौत हो गई तथा ओमपाल व उनकी पत्नी संध्या, बेटी डॉली और ओमपाल की भतीजी शीला दबने से घायल हो गयी जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। ओमपाल ने बताया कि घटना की सूचना के बाद कोतवाली नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन कोई भी प्रशाशनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे।

उधर जिलाधिकारी आईपी पांडेय ने कई बार फोन करने के बाद भी सीयूजी नंबर नहीं उठाया। मकान गिरने और प्राकृत्तिक आपदा के तहत मिलने वाली सहायता मृतक के परिजनों को शासन द्वारा प्रदान की जाती है, जिसकी तहसील कर्मी मौके पर जाकर जांच कर जिला प्रशासन को रिपोर्ट भेज कर मुआवजा देने की संस्तुति करते हैं।

मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने मुआवजा दिलाने की जिलाधिकारी से मांग की है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-7-yr-old buried alive, five hurt in Etah house collapse
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 7-yr-old buried alive, five hurt, etah house collapse, rain, up, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, etah news, etah news in hindi, real time etah city news, real time news, etah news khas khabar, etah news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved