• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रियंका एक बार फिर गरजेंगी उत्तराखंड में, तीन विधानसभा क्षेत्रों में करेंगी सभाएं

Priyanka will once again thunder in Uttarakhand, will hold meetings in three assembly constituencies - Deoria News in Hindi

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा 12 फरवरी को नैनीताल जिले के हल्द्वानी, लालकुआं और पौड़ी गढ़वाल जिले के श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी। कांग्रेस ने अंतिम दिनों में चुनाव प्रचार में कई स्टार प्रचारकों को उतारा है। शुक्रवार को हरियाणा से सांसद दीपेंदर हुड्डा किसान बहुल ऊधमसिंहनगर जिले में प्रचार करेंगे। वह काशीपुर, जसपुर, गदरपुर और बाजपुर में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। अखिल भारतीय कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी भी शुक्रवार को हल्द्वानी और जसपुर में चुनाव प्रचार करेंगे। प्रदेश में मतदान 14 फरवरी को होना है। पार्टी प्रत्याशियों ने अब घर-घर जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। पार्टी के स्थानीय नेताओं को साथ लेकर प्रत्याशी छोटी-छोटी जनसभाओं के साथ ही घरों में जाकर मतदाताओं से संपर्क साध रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति अध्यक्ष हरीश रावत ने भाजपा के घोषणापत्र को ²ष्टिबाधित रोग से ग्रसित बताया।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस के घोषणापत्र की नकल कर अपना ²ष्टिपत्र तैयार किया है। इसमें नया कुछ भी नहीं है। भाजपा अपने पिछले घोषणापत्र पर 10 प्रतिशत अमल नहीं कर पाई है। ऐसे में राज्य की जनता भाजपा के घोषणापत्र को नकारेगी। भाजपा ने अपना घोषणापत्र कूड़े के ढेर में डालने के लिए बनाया है।

उत्तराखंड में गुरुवार को अपनी दो जनसभाओं में मोदी को सीधे निशाने पर लेकर यही संदेश देने की कोशिश की। साथ में प्रदेश में पार्टी प्रत्याशियों, संगठन से लेकर बूथ कार्यकत्तार्ओं का हौसला यह भी कहकर बंधाया कि कांग्रेस पार्टी ही मोदी को टक्कर दे सकती है।

प्रदेश के नेता जहां मोदी के मुकाबले को उत्तराखंडियत पर दांव खेल रहे हैं, वहीं राहुल ने अपने तेवरों से यह भी स्पष्ट किया कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी को भुनाने में पार्टी कसर नहीं छोड़ने वाली।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka will once again thunder in Uttarakhand, will hold meetings in three assembly constituencies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi, priyanka will once again thunder in uttarakhand, uttarakhand election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, deoria news, deoria news in hindi, real time deoria city news, real time news, deoria news khas khabar, deoria news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved