• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अब तक की वोटिंग रिपोर्ट से बुआ-बबुआ के स्वार्थी साथ में आईं दरारें : मोदी

देवरिया। एयर स्ट्राइक के बाद दो जगह मातम छा गया था, एक पाकिस्तान में और दूसरा राहुल बाबा एंड कंपनी के यहां। राहुल बाबा कान खोल के सुन लो, आपको आतंकियों के साथ ईलू-ईलू करना है तो करो। हमारी नीति स्पष्ट है, वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां एक जनसभा के दौरान ये बातें कही। मोदी यहीं नहीं रुके और उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के गठबंधन वाले उमर अब्दुल्ला का कहना है कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री होना चाहिए।

राहुल बाबा एंड कंपनी कान खोल के सुन लो जब तक भाजपा के कार्यकर्ताओं के शरीर में जान है तब तक कश्मीर को हिंदुस्तान से कोई अलग नहीं कर सकता। पूर्वांचल ने महामिलावट को नकारने की इसलिए भी ठान ली है क्योंकि केंद्र में कड़े और बड़े फैसले लेने वाली मजबूत सरकार उसने देखी है। ये मजबूत सरकार है तभी भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार हो पाया है। हर तरह के कानून बनाकर हमने भ्रष्टाचारियों का जीना मुश्किल कर दिया है।

भ्रष्टाचारियों की संपत्ति, चाहे वो देश में हो या विदेश में, उसे पूरी तरह जब्त करने वाला कानून आपके इस चौकीदार ने बनाया है। आप सोचिये एक भ्रष्टाचारी बैंकों से और सरकार में बैठे हुए लोगों की मदद से, फ़ोन कॉल बैंकिंग से हमारे देश के गरीबों का 9 हजार करोड़ रुपए का घोटाला करके भागा था। आपके इस चौकीदार ने, वो जितने रुपए लेकर भागा था, उससे सवा गुना कीमत की उसकी संपत्ति जब्त कर ली। आपकी मजबूत सरकार ने ही पहली बार सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण लागू किया है।

आपकी मजबूत सरकार ने ही अंतरिक्ष में भी सर्जिकल स्ट्राइक करने का हौसला दिखाया है। आपकी मजबूत सरकार ही पहली बार आतंक के खिलाफ लड़ाई को सीमा पार लेकर गई है। ये चुनाव सिर्फ किसी सीट का, किसी को सांसद, मंत्री या प्रधानमंत्री बनाने का नहीं है बल्कि ये देश में एक बुलंद सरकार देने का चुनाव है।

यही कारण है कि देश आज राष्ट्र के हितों को सर्वोपरि रखने वाली सरकार केंद्र में चाहता है। आतंक से निपटना सपा और बसपा के बस की बात नहीं है। आज 8 लोग चुनाव लड़ रहे हैं वो कहते हैं हम प्रधानमंत्री बनेंगे, 20 सीटों पर लडऩे वाले भी प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं। ये तो वो लोग हैं जो गली के गुंडे तक पर लगाम नहीं लगा पाते, आतंकवाद पर क्या लगाम लगाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modi attacks on sp-bsp in deoria rally
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, sp-bsp, deoria rally, uttar pradesh, narendra modi, lok sabha chunav 2019, general election 2019, lok sabha election 2019, rahul gandhi, mayawati, akhilesh yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, deoria news, deoria news in hindi, real time deoria city news, real time news, deoria news khas khabar, deoria news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved