• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP:BJP MLA का विवादित वीडियो सामने आने पर दी सफाई , SP बोली-देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो

देवरिया। देश में कोरोना वायरस के मरीज बढते जा रहे हैं। इसी बीच बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले में लोगों से कहा है कि वो मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जी नहीं खरीदें। तिवारी के इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा ने विधायक के बयान को अनुचित ठहराया है।समाजवादी पार्टी ने विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।
इस पर अपनी सफाई में भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने कहा कि मैं 17-18 अप्रैल को नगरपालिका गया था, वहां 10-12 लोग थे। वे शिकायत करने लगे कि मुस्लिम लोग सब्जी में थूक लगाकर बेच रहे हैं, इसके बाद मैंने कहा कि हम उनसे सब्जी नही खरीदेंगे, हो सकता है कि इससे ही कोरोना से बचा जा सकता है।


सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि बीजेपी विधायक ऐसे समय में भी समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं, भदौरिया ने ये भी कहा कि ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए और उन्हें जेल भेज देना चाहिए।
तबलीगी जमात से जुड़े कोरोना केस सामने आने के बाद से एक वर्ग विशेष को टारगेट करने की घटनाएं सामने आ रही हैं।
अब भाजपा के ही विधायक सुरेश तिवारी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सब्जी खरीदने को लेकर लोगों को आगाह करते हुए कह रहे हैं कि एक चीज ध्यान में रखियेगा आप लोग, मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कोई भी ममुसलमान के यहां से सब्जी नहीं खरीदेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि इस पूरे माहौल में एकता और भाईचारे को प्रधानता दी जाए,इसके बावजूद भी कुछ लोग मानने को राजी नहीं हो रहे हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP MLA Suresh Tiwari Controversial video viral,said - Do not buy vegetables from these people
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronavirus, covid-19, bjp mla suresh tiwari controversial video viral, bjp mla suresh tiwari, lockdownindia, coronavirus india, कोरोना वायरस, कोविड-19, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, deoria news, deoria news in hindi, real time deoria city news, real time news, deoria news khas khabar, deoria news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved