• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP: 9 साल की बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, दुष्कर्म की आशंका

चित्रकूट। उत्तरप्रदेश के चित्रकूट जिले में मंगलवार शाम एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा खेत की रखवाली कर रही एक नौ साल की बच्ची को कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इसके बाद वह बच्ची के शव को कुएं में फेंककर फरार हो गया। पुलिस और परिजन दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने बुधवार को बताया कि मऊ थाना क्षेत्र के खंडेहा गांव में मंगलवार देर शाम नौ साल की बच्ची आरती का शव खेत के बगीचे के पास बने कुएं से बरामद किया गया है। उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई है।

उन्होंने बताया कि बच्ची अपनी मां के साथ करीब साढ़े पांच बजे को खेत में फसल की रखवाली करने गयी थी। उसकी मां उसे अकेले रखवाली के लिए खेत में छोड़कर वापस आ गयी थी। देर शाम तक लड़की जब घर नहीं लौटी, तब परिजन उसकी तलाश करने खेत गए। परिजनों ने कुएं में शव देखकर पुलिस को सूचित किया।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्जकर देर रात शव पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और घटना की जांच की जा रही है।"



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP: nine year old murdered,suspected of rape
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up nine year old murdered in, chitrakoot, uttar pradesh, superintendent of police sp ankit mittal, crime news in hindi, crime news, chitrakoot news, chitrakoot news in hindi, real time chitrakoot city news, real time news, chitrakoot news khas khabar, chitrakoot news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved