• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP : चंदौली में रात में ही उंगलियों पर वोटिंग की स्याही लगवाने का आरोप

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली लोकसभा क्षेत्र के एक गांव में पैसा देकर रात में ही मतदान की स्याही लगवाने का आरोप लगाया गया है। सूचना मिलने पर जब तक यूपी 100 की पुलिस पहुंची, स्याही लगाने वाले भाग चुके थे। ग्रामीणों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई, आसपास के गांव से काफी भीड़ एकत्र हो गई और सभी लोग हंगामा करने लगे।

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के ताराजीवनपुर गांव की हरिजन बस्ती में पैसा बांटने व आधा दर्जन लोगों के अंगूठों पर निशान लगाने को लेकर गठबंधन समर्थक आक्रोशित हो गए और कार्रवाई की मांग को लेकर अलीनगर थाने पर धरने पर बैठ गए। आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थक व पूर्व प्रधान अपने कुछ समर्थकों के साथ बस्ती में 500-500 रुपए देकर लोगों के अंगूठों पर निशान लगा रहे थे।

ग्रामीणों ने बताया कि उंगली पर स्याही लगाने वाले कह रहे थे कि क्या आप लोग भाजपा को वोट देंगे? अब तो आप लोग वोट नहीं दे सकते। यह बात किसी को भी बताना मत। जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय अधिकारी (सीओ) त्रिपुरारी पांडेय भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि वोट देने बूथ तक नहीं जाने के लिए स्याही लगाई जा रही थी और पैसा बांटा जा रहा था। त्रिपुरारी पांडेय का कहना है कि शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh : villagers in chandauli allege ink was forcefully applied to their fingers in night
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, villagers, chandauli, ink, forcefully applied, fingers, night, lok sabha election 2019, lok sabha chunav 2019, general election 2019, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chandauli news, chandauli news in hindi, real time chandauli city news, real time news, chandauli news khas khabar, chandauli news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved