• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बुलंदशहर में संपत्ति के नुकसान की भरपाई के लिए आगे आए लोग, 6 लाख 27 हजार का ड्राफ्ट दिया

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शुक्रवार को शहर में अमन और भाईचारा दिखाई दिया। मुस्लिम समाज के लोगों ने पुलिस को गुलाब के फूल भेंट किया। इसके साथ ही मुस्लिम समाज के लोगों ने हिंसा के दौरान हुए नुकसान के एवज में पुलिस को 6 लाख 27 हजार 507 रुपए का ड्राफ्ट जिला कलेक्टर को सौंपा और जनपद में अमन चैन बनाए रखने का वादा किया।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को आशंका थी कि शुक्रवार को बुलंदशहर में नमाज के बाद हंगामा हो सकता है। लेकिन पुलिस की आशंका धुर्मिल हो गई। शुक्रवार को 2 बजे तक पुलिस फोर्स और सभी मजिस्ट्रेट मस्जिद के आसपास तैनात थे। नमाज के बाद मुस्लिम समाज के गणमान्य लोग हाथ में गुलाब का फूल लेकर कोतवाली नगर की तरफ आए और पुलिस को फूल सौंपे। मुस्लिम समाज के ही अन्य लोग सरकारी संपत्ति के नुकसान के एवज में 6,27,507 रुपए का ड्राफ्ट डीएम को सौंपा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-muslim society handed over six lak rupees to the administration in bulandshahr
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: muslim society, six lak rupees, bulandshahr, up violence, caa, caa protest in up, caa 2019, citizenship amendment act, chief minister yogi adityanath\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bulandshahr news, bulandshahr news in hindi, real time bulandshahr city news, real time news, bulandshahr news khas khabar, bulandshahr news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved