• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बुलंदशहर : भीड़ कैसे बन गई थी हैवान, यहां पढ़ें

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कल कथित तौर पर गोकशी के बाद मचे बवाल में गुस्साई भीड़ ने स्याना थाने के इंस्पेक्टर सुबोध कुमार पर हमला कर दिया, जिसमें उनकी मौत हो गई। सुबोध कुमार की हत्या के प्रत्यक्षदर्शी उप निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि लगभग 300-500 लोगों ने पूरे पुलिस बल पर हमला किया था। सुरेश कुमार ने कहा, भीड़ ने सडक़ जाम की और पुलिस पर पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। लगभग 300-500 लोग थे। पूरे पुलिस बल पर हमला किया गया। मुझे खुद को चोट लगी और उसके बाद, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ।

पूरे घटनाक्रम को बताते हुए उन्होंने कहा, पुलिस को घटना के बारे में जानकारी मिली और हम मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचने के बाद हमने मवेशियों के अवशेषों को देखा और लोगों से कहा कि हम पोस्ट-मॉर्टम के लिए इसे भेज देंगे। यह अराजकता की स्थिति थी, हमारे अधिकारियों ने लोगों के बयान दर्ज किए। लेकिन वे सभी अलग-अलग बातें कह रहे थे जिन्हें हमने समझने की कोशिश की लेकिन असफल रहे।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bulandshahr violence : inspector subodh kumar singh eyewitness death police crowd
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bulandshahr violence, sit investigation, bulandshahr, inspector subodh kumar singh, eyewitness, death, police crowd, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bulandshahr news, bulandshahr news in hindi, real time bulandshahr city news, real time news, bulandshahr news khas khabar, bulandshahr news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved