• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

UP: बीजेपी के एक और विधायक पर बलात्कार का आरोप, शादी का झांसा देकर...

बदायूं। उत्तर प्रदेश में एक और बीजेपी विधायक पर बलात्कार का आरोप लगा है। बदायूं जिले के बिसौली से बीजेपी एमएलए कुशाग्र सागर पर आरोप है कि एक 19 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर दो साल तक बलात्कार किया। पुलिस ने बुधवार को कहा कि पीडि़ता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (बरेली) को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ ही पीडि़ता ने धमकी दी है कि यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह खुदकुशी कर लेगी। आपको बता दें कि उन्नाव बलात्कार मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर फिलहाल सीतापुर जेल में बंद है।

पीडि़त युवती का कहना है कि बिसौली विधानसभा सीट से पूर्व विधायक योगेंद्र सागर का बेटा कुशाग्र इस समय बिसौली से ही विधायक है। युवती का आरोप है कि कुशाग्र ने शादी झांसा देकर उसके साथ दो साल तक लगातार रेप किया। बरेली के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि प्रकरण की जांच क्षेत्राधिकारी नीति द्विवेदी को सौंपी गई है और रिपोर्ट आते ही कार्रवाई की जाएगी ।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP BJP MLA raped me when I was 16, says girl in plaint
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up bjp mla raped, up bjp mla, bjp mla, bareilly, unnao kuldeep sengar, jail, bjp mla from bisauli, bisauli, badaun district, kushagra sagar, bareilly senior superintendent of police, ssp kalanidhi naithani, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, budaun news, budaun news in hindi, real time budaun city news, real time news, budaun news khas khabar, budaun news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved