• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिपाही ने 10 दिन की छुट्‌टी नहीं देने पर दारोगा को मारी गोली, फिर और खुद को भी मारी गोली

The soldier shot the prisoner for not giving 10 days leave, then shot himself as well - Budaun News in Hindi

बदायूं । उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में उझानी कोतवाली में छुट्टी न मिलने से नाराज सिपाही ने पहले एएसआई को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। आनन-फोनन में दोनों घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर डीएम-एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि बदायूं जिले के उझानी कोतवाली में छुट्टी के मामले को लेकर सिपाही ललित ने दरोगा को गोली मार दी। इसके बाद अपने बांह में गोली मार ली। दोंनों को मिशन अस्पताल बरेली में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, सिपाही 10 दिन की छुट्टी मांग रहा था और दारोगा ने 3 दिन की ही छुट्टी दी थी। पुलिस विभाग में दारोगा के हाथ में केवल 3 दिन की छुट्टी देने का अधिकार है। ज्यादा छुट्टी देने के लिए सीओ, एडिशनल एसपी या एसएसपी के पास जाना पड़ता है। दारोगा की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं सिपाही खतरे से बाहर है।

डीएम ने बताया कि अवकाश को लेकर कोतवाली में कहासुनी हुयी थी, इसके बाद सिपाही ने पहले इंस्पेक्टर को गोली मारी, इसके बाद अपने को भी गोली मार ली। मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The soldier shot the prisoner for not giving 10 days leave, then shot himself as well
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up crime, up hindi news, up crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, budaun news, budaun news in hindi, real time budaun city news, real time news, budaun news khas khabar, budaun news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved