• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'युवा पीढ़ी किसी की नहीं सुनती, अखिलेश बड़ों की बात मानते तो आज सीएम होते'

Shivpal Yadav said, If Akhilesh obeyed the elders then the CM becomes again - Budaun News in Hindi

बदायूं। समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे व पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि अगर वे बुजुर्गों की बात मानते तो आज फिर से सीएम होते और बिहार में भी समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनती।

अखिलेश के चाचा और पार्टी में कभी उनके प्रतिद्वंद्वी रहे शिवपाल ने बदायूं में छोटे सरकार की मजार पर चादरपोशी के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। बातचीत में उन्होंने कहा कि अखिलेश और उनके चचेरे भाई सांसद धर्मेन्द्र यादव को उन्होंने गोद में खिलाया, परवरिश की, यहां तक कि उनकी शादी भी की, लेकिन युवा पीढ़ी अब किसी की नहीं सुनती है।

उन्होंने कहा, ‘‘अगर बड़ों की बात मानी गई होती तो आज प्रदेश में सपा की सरकार होती और अखिलेश मुख्यमंत्री होते और बिहार में भी सपा सरकार बनी होती। इसलिए हमारी नीचे स्तर तक के पदाधिकारियों के लिए यही सलाह है कि आपस में सभी एकजुट रहें और लोगों को भी एकजुट करें।’’


शिवपाल ने अखिलेश द्वारा बसपा से गठबंधन की कोशिशों के औचित्य से संबंधित सवाल पर कहा कि वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की सूझबूझ पर कोई सवाल नहीं उठाना चाहते। वह पार्टी के हित में सभी लोगों को एकजुट रखना चाहते हैं और वह हमेशा से सपा के लिए समर्पित है।

इस सवाल पर कि क्या वह सपा में हाशिये पर पहुंच गए हैं, पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर वह हाशिये पर होते तो उनके पीछे जनता नहीं होती. वह अब भी जब कहीं जाते हैं तो बड़ी संख्या में लोग उन्हें बिना बताए पहुंच जाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shivpal Yadav said, If Akhilesh obeyed the elders then the CM becomes again
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shivpal yadav, akhilesh yadav, obeyed the elders, akhilesh becomes cm again, samajwadi party leader, shivpal singh yadav, बदायूं, छोटे सरकार की मजार पर चादरपोशी, chhote sarkar ka majaarm budaun, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, budaun news, budaun news in hindi, real time budaun city news, real time news, budaun news khas khabar, budaun news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved