• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बदायूं मामले पर टिप्पणी के लिए प्रियंका ने एनसीडब्ल्यू के सदस्य को फटकार लगाई

Priyanka rebukes NCW member for comment on Badaun case - Budaun News in Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एनसीडब्ल्यू की सदस्य चंद्रमुखी देवी को उनके बयान के लिए फटकार लगाई है। चंद्रमुखी देवी ने कहा था कि बदायूं में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जानलेवा हमला नहीं हुआ होता, अगर वह शाम को अकेले बाहर नहीं निकली होती या फिर उसके साथ एक बच्चा होता। कांग्रेस नेता ने कहा, "क्या आपको लगता है कि इस तरह के बयान के बाद महिला सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी? एनसीडब्ल्यू सदस्य अपराध के लिए पीड़िता को दोषी ठहरा रही हैं। प्रशासन परेशान है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट कैसे लीक हो गई? मुरादाबाद में, एक पीड़ित महिला अपने जीवन से जूझ रही है। "

राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य चंद्रमुखी देवी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में 50 वर्षीय सामूहिक बलात्कार पीड़िता के गांव का दौरा किया, और कहा कि यह अपराध नहीं हुआ होता, अगर महिला शाम में अकेले बाहर नहीं निकलती।

एनसीडब्ल्यू की सदस्य ने कथित रूप से कहा, "यह एक ऐसा अपराध है जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है, लेकिन मैं यह भी कहना चाहूंगी कि महिलाओं को शाम के समय में अकेले बाहर नहीं निकलना चाहिए। मुझे लगता है कि महिला ने शाम को बाहर कदम नहीं रखा होता, या उसका एक बच्चा उसके साथ होता तो यह घटना नहीं होती। "

वहीं एनसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने कहा, "मुझे नहीं पता कि सदस्य ने यह कैसे और क्यों कहा है, लेकिन महिलाओं को अपनी मर्जी से, जब भी और जहां भी चाहें जाने का अधिकार है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka rebukes NCW member for comment on Badaun case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi, comment on badaun case, ncw member, reprimanded, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, budaun news, budaun news in hindi, real time budaun city news, real time news, budaun news khas khabar, budaun news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved