• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस, SP-BSP पर गरजे अमित शाह, घुसपैठियों को बचाने के लिए एक साथ

Amit Shsh Taunt On Oppositions Says They Does Not Want To Remove Intruders - Budaun News in Hindi

बदायूं। लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश में अधिकांश सीट अपने नाम करने की खातिर भारतीय जनता पार्टी का जोरदार अभियान जारी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज बदायूं से पार्टी की प्रत्याशी संघप्रिया मौर्या के पक्ष में चुनावी सभा की। यहां पर 23 अप्रैल को मतदान होना है।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तीनों ही दल घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि वे उनका ‘वोट बैंक’ हैं। शाह ने यहां विजय संकल्प रैली में कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी घुसपैठियों को निकालना चाहती है लेकिन सपा-बसपा और कांग्रेस उन्हें नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि ये उनका वोट बैंक हैं।’

उन्होंने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद को यदि कोई मुंहतोड़ जवाब दे सकता है तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ही दे सकती है। ये सपा-बसपा और कांग्रेस के बस की बात नहीं है। शाह ने कहा कि सरकार बनने का बाद मुस्लिम महिलाओं के लिए ‘ट्रिपल तलाक’ को खत्म कर दिया जाएगा।

2022 तक हर गरीब को घर दे दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास के रास्ते पर चलती है, घोषणा पत्र में मोदी जी ने कहा है कि सरकार बनती है तो 60 साल से ऊपर के किसानों को पेंशन दी जाएगी।

सपा-बसपा और कांग्रेस के राज में 12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ है। हमारी सरकार में एक भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ। आतंकवाद और नक्सलवाद को कोई मुंहतोड़ जवाब दे सकता है तो वो है मोदी सरकार, सपा-बसपा और कांग्रेस के बस की बात नहीं है। मोदी सरकार ने आठ करोड़ घरों में शौचालय पहुंचाया और मां बेटियों की सुरक्षा के लिए बड़ा कदम उठाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shsh Taunt On Oppositions Says They Does Not Want To Remove Intruders
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shsh, bjp, congress, sp-bsp, akhilesh yadav, mayawati, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha poll, general election 2019, lok sabha chunav 2019, amit shah in uttar pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, budaun news, budaun news in hindi, real time budaun city news, real time news, budaun news khas khabar, budaun news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved