• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

बंदर ने कचहरी में ऐसा ‘कांड’ किया, देखते ही देखते लग गई भीड, जानिए क्या है मामला...

बदायूं। आपने अक्सर सुना होगा पैसे पेड़ पर नहीं उगते। ये भी सुना होगा कि पैसे आसमान से नहीं बरसते। लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) में एक बंदर ने कचहरी परिसर में ऐसा कांड किया जिसे देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

बंदर ने पेड़ पर चढक़र नोटों की बारिश करना शुरू कर दिया और उसे देखने और बटोरने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। बदायूं की सहसवान तहसील परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां लोगों को बंदरों ने परेशान कर रखा है। बंदर ने पेड़ पर चढक़र नोटों की बारिश करना शुरू कर दिया और उसे देखने और बटोरने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

दरअसल, यह घटना मंगलवार की है। मुकदमे के सिलसिले में कोर्ट में आए एक व्यक्ति का थैला लेकर एक बंदर फरार हो गया। बंदर के थैला लेकर भागने पर व्यक्ति ने शोर मचा दिया और लोग बंदर को पकडऩे के लिए दौड़े। बंदर थैला लेकर पेड़ पर चढ़ गया और थोड़ी देर बाद थैले को फाडऩा शुरू कर दिया। बंदर ने थैले में रखे नोटों को अपने हाथों से निकालकर उसे हवा में उड़ाना शुरू कर दिया। आकाश से नोटों की बारिश होती देख मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गए।
बंदर ने नहीं छोड़ा थैला...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Monkey In Badaun Snatched A Bag Full Of Notes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: monkey in badaun snatched a bag full of notes, monkey in badaun, monkey snatched notes, monkey started raining notes, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi, budaun news, budaun news in hindi, real time budaun city news, real time news, budaun news khas khabar, budaun news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved