• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जो लोग गंगा को अपनी मां मानते हैं, तो अपना फर्ज भी निभाएं : सीएम योगी

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को यहां कहा कि उन्हें गंगा को हर हाल में साफ और अविरल रखना है। उन्होंने कहा कि जो लोग वाकई गंगा को अपनी मां मानते हैं, उन्हें अपना फर्ज भी निभाना चाहिए। योगी आदित्यनाथ सोमवार को बिजनौर में गंगा यात्रा के मौके पर बोल रहे थे। मुख्यमंत्री ने यहां निर्मल गंगा को समर्पित रथ को हरी झंडी दिखाई और रथ रामराज, मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हुआ।

उन्होंने कहा, मां गंगा की निर्मलता के लिए खुद को तैयार करें। यह हमारी आस्था का विषय है। इसलिए गंगा को अपनी मां मानते हैं तो अपना फर्ज निभाएं। मुख्यमंत्री ने कहा, "कानपुर गंगा के लिए सबसे संवेदनशील प्वाइंट था। कानपुर के आगे गंगा गंदे नाले में तब्दील हो गई थी। इसे देखकर हमारी आस्था और अर्थव्यवस्था दोनों को चोट पहुंचती थी। मैंने संकल्प लिया और कानपुर में भी गंगा को अविरल और निर्मल बना दिया।"

योगी ने कहा कि "अगर कानपुर में गंगा साफ हो सकती है तो देश की बाकी सभी नदियां भी अविरल और निर्मल हो सकती हैं। अगर दिल्ली सरकार चाह ले तो वहां यमुना भी अविरल और निर्मल बन जाए।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Those who consider Ganga as their mother, should also fulfill their duty: CM Yogi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister yogi adityanath, ganga, river ganges clean, nirmal ganga, muzaffarnagar, bijnor news, uttar pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bijnor news, bijnor news in hindi, real time bijnor city news, real time news, bijnor news khas khabar, bijnor news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved