• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रधानमंत्री आज फिजिकल रैली के जरिये साधेंगे पश्चिमी यूपी

Prime Minister will reach western UP through physical rally today - Bijnor News in Hindi

बिजनौर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी विधानसभा चुनाव के लिए आज पहली फिजिकल रैली को संबोधित करेंगे। बिजनौर में होने वाली जनसभा में वह पश्चिमी यूपी के वोटरों को साधेंगे। वह बिजनौर और आस-पास के जिलों के मतदाताओं और अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

ज्ञात हो कि पहले चरण के लिए 10 फरवरी को मतदान होना है। इसी कारण आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिजनौर के वर्धमान कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे। बिजनौर की इस रैली का वर्चुअल प्रसारण दो अन्य जिलों में भी किया जाएगा। मुरादाबाद और अमरोहा के लोग वर्चुअल जुड़ेंगे। बता दें कि बिजनौर से ही प्रधानमंत्री 3 जिलों की 18 विधानसभा सीटों को साधेंगे।

इससे पहले 2017 के विधानसभा चुनाव में इसी जगह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित किया था। उस चुनाव में बिजनौर की 8 सीटों में से 6 पर भाजपा ने कब्जा जमाया था। बता दें कि बिजनौर जिले की सभी 8 सीटों पर 14 फरवरी को दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे।

प्रदेश महामंत्री और वर्चुअल रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि सोमवार सात फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिजनौर विधानसभा के वर्धमान डिग्री कॉलेज में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सभा को संबोधित करेंगे। जिसका वर्चुअल प्रसारण भाजपा के सभी सोशल मीडिया हैंडल्स से किया जाएगा। इस रैली में बिजनौर जिले की नजीबाबाद, नगीना, बढ़ापुर, धामपुर, नहटौर, चांदपुर और नूरपुर विधानसभा में वर्चुअल प्रसारण की व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही मुरादाबाद जिले की कांठ, ठाकुरद्वारा, मुरादाबाद देहात, मुरादाबाद, कुंदरकी, बिलारी विधानसभाओं में इसका वर्चुअल प्रसारण किया जाएगा।

इसके अलावा धनौरा, नौगांवा सादात, अमरोहा और हसनपुर में भी रैली का वर्चुअल प्रसारण किया जाएगा। इन सभी जिलों के 75 सांगठनिक मंडलों में कार्यक्रम का प्रसारण एलईडी के माध्यम से होगा। विधानसभा के एक कार्यक्रम में स्थानीय विधानसभा प्रत्याशी भी उपस्थित रहेंगे। इन सभी जिलों के 6892 बूथों पर शक्तिकेन्द्र, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, लाभार्थी और आम जन को टेलीविजन के माध्यम से भी रैली दिखाने का आग्रह किया गया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष वाल्मीकि के अनुसार प्रधानमंत्री की आज रैली होगी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा का लाइव प्रसारण बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा की 18 हजार विधानसभा सीटों और साढ़े सात हजार शक्ति केंद्रों और मंडलों में चयनित स्थानों पर एलसीडी के जरिए किया जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prime Minister will reach western UP through physical rally today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: narendra modi, rally, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bijnor news, bijnor news in hindi, real time bijnor city news, real time news, bijnor news khas khabar, bijnor news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved