• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PM मोदी बोले, भाजपा आएगी तो होगी सुरक्षा, ये आएंगे तो पूरे होंगे गुंडों के सपने

Prime Minister said, if BJP comes, there will be security, if they come, the dreams of goons will be fulfilled - Bijnor News in Hindi

बिजनौर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भाजपा आएगी तो आपकी सुरक्षा होगी, ये आएंगे तो गुंडों के सपने पूरे होंगे। जब आप वोट डालने जाएं तो भी याद रखें, यूपी के लिए नहीं, बल्कि देश के लिए भी वोट दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिजनौर में चुनाव प्रचार के लिए दौरा टल गया है। खराब मौसम के चलते उनका हेलीकॉप्टर नहीं निकल पाया। उन्होंने वर्चुअल तौर पर रैली को संबोधित किया। कहा कि यूपी के विकास के बिना देश का विकास भी नहीं हो सकता है। पहले भी आपने साबित किया है और आज भी जोश बता रहा है, एकजुट होकर सही फैसला लेने को तैयार हैं। इसलिए यूपी ने जिस मिजाज से यूपी ने भरी हुंकार, एक बार फिर योगी सरकार। जेल में अपराधियों को यूपी के चुनाव का इंतजार है ताकि पुरानी वाली माफियाराज की सरकार आ जाये और वे जनता से लूट, छिनैती करके अपने नुकसान की भरपाई कर सकें। इस खेल से सावधान रहें। कहा कि कहा कि चुनाव में केवल भाजपा और कमल का निशान देखना है। भाजपा आएगी तो आपकी सुरक्षा होगी, ये आएंगे तो गुंडों के सपने पूरे होंगे। जब आप वोट डालने जाएं तो भी याद रखें।

इस दौरान उन्होंने कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यकाल में जो अपराधी खुद जेल गए, वह चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। वह तो इस फिराक में हैं कि कैसे भी सरकार बदल जाए, ताकि वो जेल से बाहर आ सकें। ये सभी अपराधी किसी भी तरह पुरानी वाली माफियाराज वाली सरकार आने की मंशा पाले हैं। जो अपराधी यूपी छोड़कर भाग गए थे, वह भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि सरकार बदले तो फिर लौट आएं। लूट, छिनैती, डकैती का धंधा ठप पड़ा है, यूपी की जनता से उसकी भरपाई करने और बदला लेने के मूड में हैं। इनके गुर्गे भी पूरी ताकत लगाए हैं, ये लोग जात पात के नाम पर बंटवारा करके भाजपा को रोकना चाहते हैं। इस खेल से सावधान रहने की जरूरत है।

कहा कि वर्ष 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में विकास की नदी का पानी ठहरा हुआ था। हमारा मंत्र श्सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सब का प्रयास है इसलिए भाजपा की सरकार में भाई-भतीजावाद और तुष्टीकरण की कोई जगह नहीं है। कुछ लोग चैधरी चरण सिंह जी की विरासत का हवाला देकर आपको बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं, आप उनसे ये पूछना कि जब उनकी सरकार थी तब आपके गांव को वे कितनी बिजली देते थे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज जो लोग जाति के नाम पर वोट मांग रहे हैं। सत्ता में आने पर उन्हें सिर्फ अपने परिवार का ही स्वार्थ याद रहता है। पिछले 5 सालों में योगी जी की सरकार का प्रयास रहा है कि विकास कुछ ही इलाकों तक सीमित नहीं रहना चाहिए। इसी सोच के साथ हमारी सरकार बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा जैसे शहरों में भी कनेक्टिविटी बढ़ा रही है। करीब 500 किलोमीटर का दिल्ली लखनऊ इकनॉमिक कॉरिडोर भी मुरादाबाद होकर ही गुजरेगा। डबल इंजन की भाजपा सरकार में अलीगढ़ मुरादाबाद और बरेली मुरादाबाद कॉरिडोर पर काम चल रहा है। इसके अलावा गंगा एक्सप्रेसवे से भी इस इलाके को सौगात मिलने जा रही है। इस इलाके का विकास समाजावदी कहने वाले परिवारवादी लोगों ने रोक दिया था।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग आज चौधरी चरण सिंह की विरासत की दुहाई देकर आपको बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा, पहले की सरकार में गेहूं की जितनी खरीद हुई थी, योगी जी की सरकार में उससे दोगुना से भी ज्यादा गेहूं एमएसपी पर खरीदा गया है। किसानों से अनाज खरीद में हर साल नए रिकार्ड बनाए हैं। किसानों और पूरी पश्चिमी यूपी को याद दिलाना चाहता हूं, जो लोग आपको बहकाने की कोशिश कर रहे हैं, उनसे जरूर पूछना, जब उनकी सरकार थी तब वो इस इलाके में आपके गांव में कितनी बिजली देते थे। पश्चिम यूपी में तो यह बात होती थी, कि हमारा किसान और युवा बिना बिजली के मात खा जाता है, घर घर में यह चर्चा होती थी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prime Minister said, if BJP comes, there will be security, if they come, the dreams of goons will be fulfilled
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister said, if bjp comes, there will be security, if they come, the dreams of goons will be fulfilled, bjp, pm modi, narendra modi, up election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bijnor news, bijnor news in hindi, real time bijnor city news, real time news, bijnor news khas khabar, bijnor news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved