• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

योगी को माला लेकर हिमालय चले जाना चाहिए : अलका लांबा

AAP Leader Alka Lamba says CM Yogi should go to Himalaya - bhadohi News in Hindi

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में हो रहे निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में नुक्कड़ सभा करने पहुंचीं आम आदमी पार्टी (आप) की दिल्ली की विधायक अलका लांबा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हिमालय चले जाने की नसीहत दे डाली और जाहिल तक कह दिया।

उन्होंने कहा, "सीएम योगी आदित्यनाथ को गवर्नेस की जानकारी नहीं है, इसलिए उन्हें माला लेकर हिमालय पर चले जाना चाहिए। जो व्यक्ति गोरखपुर से कई बार सांसद रहा हो और वर्तमान में सूबे का सीएम होने के बावजूद बीआरडी अस्पताल की व्यवस्थाएं ठीक न कर सके और वहां सौ से ज्यादा मासूम बच्चों की मौत हो जाए तो ऐसे सीएम को मैं जाहिल मानती हूं।"

मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा पर हमलावर हुईं अलका ने बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय के विवादित बयान देने और उस पर सफाई पेश करने पर कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने थूककर चाटने वाला काम किया है।

नित्यानंद राय ने एक जनसभा में कहा था, "जो मोदी की ओर उंगली उठाएगा, उसकी उंगली काट ली जाएगी और हाथ तोड़ दिया जाएगा।" उनका यह बायान मीडिया में बार-बार दिखाए जाने के बाद उन्होंने सफाई दी कि उनके कहने का आशय किसी की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था, अगर किसी को इससे ठेस पहुंची है तो वह क्षमा मांगते हैं।

देश में 'पद्मावती' फिल्म पर छिड़े विवाद पर अलका लांबा ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच 'राष्ट्रमाता' शब्द को लेकर ठन गई है। शिवराज जहां पद्मावती को राष्ट्रमाता बता रहे हैं, वहीं योगी आदित्यनाथ गौमाता को राष्ट्रमाता घोषित कराने पर तुले हैं।

उन्होंने कहा, "हमारी पार्टी को इस फिल्म से कोई मतलब नहीं है, इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड को फैसला लेना है, फिल्म को कला की दृष्टि से देखा जाना चाहिए, हंगामा करवाकर इसका राजनीतिक लाभ उठाने की कला सिर्फ भाजपा को आती है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AAP Leader Alka Lamba says CM Yogi should go to Himalaya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aap leader, alka lamba, cm yogi, himalaya, bhadohi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhadohi news, bhadohi news in hindi, real time bhadohi city news, real time news, bhadohi news khas khabar, bhadohi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved