• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पिता ने 5 साल के बच्चे को जमीन पर पटका, बच्चे की हुई मौत

Father slams 5-year-old child on the ground, child dies - Bareilly News in Hindi

बरेली । संपत्ति को लेकर अपने भाई के साथ हुए विवाद में एक पिता ने अपने पांच साल के बेटे के सिर को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। रविवार को हुई इस घटना में अपने भाई के साथ बच्चे के पिता मोहम्म्द नसीम की जमकर बहस हुई।

पांच साल का बच्चा जब अपने पिता के पास जाकर उनसे अपने साथ खेलने के लिए कहा, तब गुस्से से तिलमिलाए मोहम्मद ने अपने बच्चे को पकड़कर उसका सिर जमीन पर पटक दिया। इससे बच्चा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा, जबकि इस घटना से बेखबर दोनों भाई आपस में लड़ते रहे।

बाद में बच्चे को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां बच्चा कोमा में चला गया और आखिरकार उसकी मौत हो गई। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से बच्चे की इंटरनल ब्लीडिंग हुई थी।

पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

बारादरी स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) शीतांशु सिंह ने कहा, "हमने बच्चे के पिता के खिलाफ धारा 304 (हत्या की श्रेणी में न आने वाली गैर इरादतन हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। बच्चे की मां ने शिकायत दर्ज कराई है और वह इस पर तत्काल कार्रवाई करना चाहती है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बच्चे के पिता को हिरासत में ले लिया गया है। अब हम शव परीक्षण की रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं। परिवार के सदस्यों के बयान जल्द ही दर्ज किए जाएंगे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Father slams 5-year-old child on the ground, child dies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up news, up hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bareilly news, bareilly news in hindi, real time bareilly city news, real time news, bareilly news khas khabar, bareilly news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved