• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उत्तर प्रदेश: MLA की बेटी ने लगाई सुरक्षा गुहार, पिता से बताया जान काे खतरा

बरेली। एक लडकी को दलित से शादी करने के बाद दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर होना पड़ रहा है। क्योंकि उनके पीछे लडकी के परिजन गुंडे छोड दिए हैं। इसके खिलाफ लडकी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में बताया गया है कि भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने अपने पिता से ही जान को खतरा से बचाने की गुहार लगाई है। राजेश मिश्रा की बेटी ने वीडियो शेयर कर अपने पिता से जान को खतरा बताया है। क्योंकि उन्होंने दलित युवक से प्रेम विवाह किया है।

बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इस बारे में विधायक पिता राजेश मिश्रा ने कहा है कि मेरे बेटी बालिग हो गई हैं। उसको अधिकार है वह कुछ भी निर्णय ले सकती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP MLA Rajesh Misra daughter fears for life after marrying Dalit, releases video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp mla rajesh misra, bjp mla, bithari chainpur, bareilly district, sakshi misra, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bareilly news, bareilly news in hindi, real time bareilly city news, real time news, bareilly news khas khabar, bareilly news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved