• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पत्नी को इस वजह से पसंद नहीं था पति, पेट्रोल डालकर आग लगाई

Miffed over husbands dark complexion, woman burns him alive - Bareilly News in Hindi

बरेली। एक पत्नी ने अपने पति को सिर्फ इसलिए जिंदा जला कर मार दिया क्योंकि वह काला था और वो अपने पति को पसंद नहीं करती थी। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दिल दहला देने वाला हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद पति को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना बरेली के खुर्द फतेहगढ़ थाना क्षेत्र की है। जहां 22 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति को पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

महिला की पहचान प्रेमश्री के रूप में हुई है। उसने ये खौफनाक कदम महज इसलिए उठाया कि उसके पति का रंग काला था। खुर्द फतेहगढ़ के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सहदेव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इलाके में रहने वाले सत्यवीर सिंह की शादी दो साल प्रेमश्री नामक महिला से हुई थी। उन दोनों की 5 माह की एक बेटी भी है। इसके बावजूद सत्यवीर कभी भी प्रेमश्री को पसंद नहीं आया। उसका रंग काला होने की वजह से प्रेमश्री को वह नापसंद था।

थाना प्रभारी के मुताबिक, बीते सोमवार की सुबह करीब 5 बजे जब सत्यवीर सिंह चारपाई पर सो रहा था। उसी वक्त उसकी पत्नी प्रेमश्री ने उसके ऊपर पेट्रोल छिडक़ा और उसे आग के हवाले कर दिया। इस दौरान कुछ पेट्रोल प्रेमश्री के पैरों पर भी गिर गया, जिसकी वजह से उसके पैर भी जल गए। सत्यवीर की चीख पुकार सुनकर उसके परिजन और आस-पास के लोग वहां पहुंच गए। फौरन सत्यवीर को अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि प्रेमश्री शादी के बाद से ही सत्यवीर को पसंद नहीं करती थी वो उसे काले रंग के लिए अक्सर ताने मारती थी। लेकिन सत्यवीर उसे बहुत प्यार करता था। उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि एक दिन उसकी पत्नी ही उसकी जान ले लेगी। बरेली पुलिस ने सत्यवीर की मौत के बाद उसकी पत्नी प्रेमश्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Miffed over husbands dark complexion, woman burns him alive
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: miffed over husbands dark, woman burns him alive, india news, crime news, uttar pradesh news, black husband dislike burn alive murder, crime news in hindi, bareilly news, bareilly news in hindi, real time bareilly city news, real time news, bareilly news khas khabar, bareilly news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved