• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

10वीं के छात्र ने दी स्कूल को विस्फोट से उड़ाने की धमकी

Class 10 student threatens to blow up school in UP - Bareilly News in Hindi

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में 10वीं के एक छात्र को स्कूल को विस्फोट से उड़ाने की धमकी देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। छात्र ने फिरौती के रुप में दो लाख रुपये नहीं दिए जाने पर स्कूल को विस्फोट से उड़ाने की धमकी दी थी। पुलिस ने लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वह समाचार पत्र बांटने का भी काम करता है। उस पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 386 और 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

स्कूल मैनेजर अनिल सिंह के अनुसार, लड़के ने रविवार को स्कूल को एक पत्र लिखा था, जिसमें फिरौती की रकम न देने पर उसने स्कूल में पुलवामा-जैसा हमला करने की धमकी दी थी।

उसका दावा था कि उसने स्कूल के परिसर और अपने घर में बम लगा रखा है।

इसकी सूचना पुलिस को तुरंत दी गई, जिसके बाद पुलिस बल बम निरोधक दस्ते के साथ स्कूल पहुंच गई। स्कूल में 400 से अधिक बच्चे पढ़ते हैं। हालांकि तलाशी अभियान में कुछ भी बरामद नहीं हुआ।

वहीं मंगलवार को भी स्कूल को फिर से दो लाख रुपये की फिरौती की मांग की दूसरी चिट्ठी मिली और फिरौती न देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी मिली।

पुलिस जांच में पता चला कि चिट्ठी लिखने के लिए जिस कागज का प्रयोग हुआ वह विज्ञान की नोटबुक से फाड़ी गई थी, जिसके बाद कक्षा नौ और कक्षा 10 के बच्चों की नोटबुक की पड़ताल की जाने लगी और आरोपी छात्र पकड़ा गया।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने कहा, "हमने आरोपी की पहचान कर ली है। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह संतोषजनक उत्तर देने में असफल रहा और कहा कि किसी ने उसे पत्र लिखने के लिए मजबूर किया।"

पुलिस ने जबरन वसूली का मामला दर्ज कर लिया है साथ ही मामले में शामिल दूसरे व्यक्ति की खोज की जा रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Class 10 student threatens to blow up school in UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: class 10 student, threatens, blow up school, bareilly, uttar pradesh, crime news in hindi, crime news, bareilly news, bareilly news in hindi, real time bareilly city news, real time news, bareilly news khas khabar, bareilly news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved