• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Uttar Pradesh : गौशाला में 25 गायें मृत मिलीं, SDM ने निरीक्षण में पाईं ये खामियां

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की पैलानी तहसील की खप्टिहाकलां गांव की गौशाला में कथित तौर पर भूख और ठंड से 25 गायें मृत मिली हैं। यह खुलासा रविवार को उपजिलाधिकारी (एसडीएम) के निरीक्षण में हुआ है। पैलानी तहसील के उपजिलाधिकारी (एसडीएम) मंसूर अहमद ने सोमवार को बताया कि उन्होंने रविवार को खप्टिहाकलां गांव में एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) द्वारा संचालित गौशाला का निरीक्षण किया, जिसमें प्रथम दृष्ट्या भूख और ठंड से दो दिन के भीतर 25 गायों की मौत की पुष्टि हुई है।

उन्होंने बताया, गौशाला में सभी मृत गायों के शव पड़े थे, जिन्हें कुत्ते नोंचकर खा रहे थे। करीब एक दर्जन गायें बीमार हैं, जिनका इलाज भी नहीं किया जा रहा है। गायों को खाने के लिए सिर्फ सूखा पुआल दिया गया था और ठंड से बचाव के भी कोई इंतजाम नहीं हैं।

एसडीएम अहमद ने बताया कि यह पशु आश्रय केंद्र (गौशाला) एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) को ठेके पर दिया गया है, जहां रजिस्टर में 649 गायों का पंजीयन है। लेकिन ठंड से बचाव के लिए जो टिनशेड बना है, उसमें सिर्फ 200 गायें ही सिर छिपा सकती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Padesh : Cows dying of hunger and cold, dogs eating dead bodies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cows, dying of hunger and cold, dogs, dead bodies, uttar pradesh, up, ngo, sdm, banda, gaushalas in banda, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, banda news, banda news in hindi, real time banda city news, real time news, banda news khas khabar, banda news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved