• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दलित बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म के बाद मसुरी गांव में तनाव

Tension in Masuri village after gang rape with Dalit child - Banda News in Hindi

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र के मसुरी गांव में मंगलवार और बुधवार की रात दो शराबी युवकों द्वारा चार की एक दलित बच्ची का अपहरण कर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना के बाद से स्थिति तनावपूर्ण है। गांव में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। बेहोश पाई गई बच्ची कानपुर के हैलेट अस्पताल में भर्ती है।
ग्रामप्रधान राजा सिंह यादव ने गुरुवार को बताया कि गांव में अब भी बेहद तनाव की स्थिति बनी हुई है। ग्रामीण कभी भी आक्रोशित होकर गलत कदम उठा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी ग्रामीणों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। वे पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों के घरों में दो बार आग लगाने की कोशिश कर चुके हैं।

नरैनी के पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए बुधवार से ही भारी पुलिस बल तैनात है और स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

गौरतलब है कि मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात गांव के दो युवक शराब के नशे में घर के बाहर सो रही चार साल की एक दलित बच्ची का अपहरण कर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने हालांकि मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपी लल्लू माली (26) और नत्थू शर्मा (30) को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बच्ची को बेहोशी की हालत में मुक्त करा लिया था। इस समय बच्ची कानपुर के हैलेट अस्पताल में जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tension in Masuri village after gang rape with Dalit child
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gang rape, rape with dalit child, tension in masuri village, gram pradhan raja singh yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, banda news, banda news in hindi, real time banda city news, real time news, banda news khas khabar, banda news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved