• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरी महासभा ने नरैनी विधायक की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की

Kori Mahasabha demanded to increase the security of Naraini legislator - Banda News in Hindi

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की नरैनी विधानसभा सीट से सत्तारूढ़ दल भाजपा के विधायक द्वारा बालू खनन माफियाओं से अपनी जान का खतरा बताए जाने के बाद उ.प्र. कोरी महासभा ने प्रदेश सरकार से उनकी सुरक्षा में इजाफा किए जाने की मांग की है।


उप्र कोरी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष बंशगोपाल निर्मल ने बुधवार को लखनऊ से फोन पर बताया कि महासभा की ओर से प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ और प्रमुख गृह सचिव को पत्र भेज कर बांदा जिले के नरैनी सीट से भाजपा विधायक राजकरन कबीर की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की गई है।


उन्होंने बताया कि विधानसभा नरैनी क्षेत्र में बहने वाली नदियों केन, बागै और रंज नदी में बालू माफियाओं द्वारा किए जा रहे अवैध खनन के विरोध में विधायक ने जबर्दस्त अभियान शुरू किया था, गुस्साए माफियाओं ने 21 जून को ओवर लोड ट्रक से उनकी गाड़ी को टक्कर मार कर उनकी हत्या की कोशिश की थी। हालांकि पुलिस ने तत्परत दिखाते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है, लेकिन अभी तक चालक फरार है।


निर्मल ने बताया कि ‘बालू माफियाओं से टकराव को देखते हुए उनकी जान को खतरा पैदा हो गया है, लिहाजा सुरक्षा में इजाफा किया जाना लाजमी है।विधायक होने के नाते अभी सिर्फ एक सरकारी गनर सुरक्षा में लगा है, हालातों को देखते हुए राज्य सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि वह सुरक्षा की दृष्टि से और सशस्त्र सिपाही तैनात करें, ताकि किसी अनहोनी को टाला जा सके।


गौरतलब है कि विधायक कबीर ने तीन दिन पूर्व अपने फेसबुक अकाउंट में एक वीडियो वायरल कर बालू माफियाओं से अपनी जान का खतरा बताया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kori Mahasabha demanded to increase the security of Naraini legislator
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kori mahasabha, demanded, increase the security, naraini legislator, rajkaran kabeer, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, banda news, banda news in hindi, real time banda city news, real time news, banda news khas khabar, banda news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved