• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भूखे बुजुर्ग सूखे कुएं में लगाई छलांग, मौत

Hungry elderly jumps into dry well, death - Banda News in Hindi

बांदा। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के पछौंहा गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रविवार रात एक अस्सी साल का बुजुर्ग कथित रूप से भूख से परेशान होकर सूखे कुएं में कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई। कमासिन थानाध्यक्ष (एसओ) अशोक कुमार ने मंगलवार को बताया, "पछौंहा गांव के एक सूखे कुएं से सोमवार को बुजुर्ग शिवपाल विश्वकर्मा (80) का शव बरामद किया गया है। वह रविवार शाम से लापता था। वह अपने बेटे कमलेश और बहू के साथ रहता था।"

उन्होंने बताया कि "अब तक कि जांच में यह पता नहीं चला कि उसने खुद कुएं में कूद कर आत्महत्या की है या फिर गलती से गिरा है। पर, ग्रामीणों ने यह जरूर बताया कि उसके लड़के-बहू उसके साथ मारपीट करते थे और खाना नहीं देते थे।"

वहीं, शिवपाल के भाई की बहू सियापति ने बताया कि "देवर कमलेश और देवरानी सुनीता उसे कई-कई दिनों तक खाना नहीं देते थे। कभी-कभार वह गांव बस्ती में रोटी मांग कर खा लेता था तो इस पर भी उसकी देवरानी मारपीट करती थी और कहती थी कि 'बुढ़वा गांव में हमारी बेइज्जती करवा रहा है'।"

उसने बताया कि "चचिया ससुर शिवपाल ने खाना न मिलने की शिकायत गांव प्रधान और कमासिन पुलिस से भी की थी, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई।"

सियापति कहती है कि "अस्सी साल का बुड्ढा भूख कब तक बर्दाश्त करता, इसलिए उसने कुएं में कूद कर जान दे दी है।"

जबकि, शिवपाल का बेटा कमलेश बताता है कि "रविवार शाम उसका पिता शौंच के लिए घर से बाहर गया था, लेकिन रात भर घर न लौटने पर सोमवार सुबह उसकी तलाश की गई तो सूखे कुएं में मरा पड़ा मिला।" उसने स्वीकार किया कि "पत्नी सुनीता से उसकी नहीं पटती थी और अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। लेकिन पिता को भोजन आदि की कोई दिक्कत नहीं थी।"

बबेरू के उपजिलाधिकारी महेंद्र सिंह ने कहा कि "इस घटना की जानकारी मुझे नहीं थी। अब पता चला है तो अलग से जांच करवाई जाएगी और चूंकि उसके लड़का-बहू ने उसकी परवरिश नहीं की है, इसलिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hungry elderly jumps into dry well, death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hungry, elderly, jumps, dry well, death, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, banda news, banda news in hindi, real time banda city news, real time news, banda news khas khabar, banda news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved