• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बुंदेलखंड का योगी गोलीबारी कर दहशत फैलाने के आरोप में गिरफ्तार

Bundelkhand Yogi arrested on charges of firing by terrorists - Banda News in Hindi

झांसी । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का करीबी और खुद को 'बुंदेलखंड का योगी' बताने वाले कथित बाबा योगी अर्पितदास को मऊरानीपुर की पुलिस ने रविवार शाम एक व्यक्ति की भूमिधरी जमीन पर कब्जा करने की नीयत से अंधाधुंध गोलीबारी कर दहशत फैलाने के आरोप में उसके 11 सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

मऊरानीपुर कोतवाली के निरीक्षक के.के. पांडेय ने सोमवार को बताया, "बृजलाल कुशवाहा की करीब पांच बीघे भूमिधरी जमीन पर कब्जा करने की नीयत से बाबा अर्पितदास रविवार को अपने सहयोगियों मोहित, कल्पित, रामनरेश, मदनपाल, जावेद, देवेन्द्र सिंह, राजेन्द्र तिवारी, निक्की, आकाश, अशोक और मलखान के साथ वहां पहुंच कर कई चक्र गोलीबारी कर दहशत फैला दी।"

उन्होंने कहा, "सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को उसने खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का करीबी और 'बुंदेलखंड का योगी' बताकर दबाव में लेने की कोशिश की। हालांकि बाद में सभी को तीन असलहों और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस के साथ आईपीसी की धारा-307, 452, 147, 148, 149, 323, 504, 506 और 171 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।"

उन्होंने बताया, "कथित बाबा अर्पितदास और उसके सभी सहयोगियों का चिकित्सा परीक्षण कराने के बाद सभी को संबंधित न्यायालय में पेश किया जाएगा।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bundelkhand Yogi arrested on charges of firing by terrorists
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh chief minister yogi adityanath, up news, up crime, up hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, banda news, banda news in hindi, real time banda city news, real time news, banda news khas khabar, banda news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved