• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्राह्मण समाज ने विधायक के प्रतिनिधि की गिरफ्तारी के लिए दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

banda news : Brahmin society gave 48 hours ultimatum for the arrest of representative of MLA - Banda News in Hindi

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का ब्राह्मण समाज नरैनी के भाजपा विधायक के प्रतिनिधि की गिरफ्तारी पर अड़ा हुआ है। ब्राह्मण समाज के जिलास्तरीय कद्दावर शिक्षक नेता श्यामबाबू अवस्थी ने गुरुवार को कहा कि अगर 48 घंटे के भीतर भाजपा विधायक के प्रतिनिधि और उसके बेटे को छेड़खानी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया तो जिले का ब्राह्मण समाज भाजपा के खिलाफ सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा।

बता दें कि नरैनी के भाजपा विधायक राजकरन कबीर के प्रतिनिधि नंदकिशोर ब्रह्मचारी और उनके बेटे के खिलाफ ब्राह्मण बिरादरी की एक महिला ने अपनी दो नाबालिग बेटियों से छेड़खानी करने और शिकायत करने पर घर में घुसकर चप्पलों से पिटाई करने का कथित आरोप लगाया था। पुलिस अधीक्षक द्वारा कराई गई जांच में आरोप सच साबित होने पर मामला तो दर्ज कर लिया गया, लेकिन पोस्को एक्ट के बाद भी अब तक विधायक के दबाव में पुलिस कुछ करने की स्थिति में नहीं है। पुलिस की लापरवाही से क्षेत्र का समूचा ब्राह्मण समाज एकजुट होकर विधायक और उनके प्रतिनिधि के खिलाफ आक्रोशित है।

गुरुवार को ब्राह्मण समाज के कद्दावर भाजपा और शिक्षक नेता श्यामबाबू अवस्थी ने कहा कि यह घटना समूचे ब्राह्मण समाज के मुंह पर तमाचा है, जब मामला दर्ज हो गया है तो पुलिस आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही? उन्होंने कहा कि अगर 48 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो जिले का ब्राह्मण समाज विधायक और भाजपा के खिलाफ सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगा। पीड़ित परिवार की तरफ से मामला दर्ज कराने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि विवेचनाधिकारी रामआसरे त्रिपाठी विधायक के दबाव में सुलह-समझौते का हलफनामा लगाने का दबाव डाल रहे हैं।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-banda news : Brahmin society gave 48 hours ultimatum for the arrest of representative of MLA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: banda news, banda brahmin society, ultimatum, ultimatum brahmin society, arrest of representative of mla, banda bjp mla, naraini bjp mla rajkarna kabir, banda hindi news, uttar pradesh hinci news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, banda news, banda news in hindi, real time banda city news, real time news, banda news khas khabar, banda news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved