• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

''नीची जाति का मंत्री हूं इसलिए अधिकारी नहीं देते तवज्जो''

up cabinet minister om prakash rajbhar controversial statement over yogi government and up officers - Bahraich News in Hindi

बहराइच। यूपी के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ हमला बोला है। राजभर ने गुरुवार को योगी सरकार पर जातिवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि नीची जाति का होने के कारण उन्हें अधिकारी भी महत्व नहीं दे रहे हैं।

अपने प्रोटोकॉल में किसी अधिकारी के नहीं होने पर भडक़े राजभर ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि अगर वह ऊंची जाति के होते तो प्रशासनिक अधिकारी उनके भी आगे-पीछे दुम हिलाते।
दरअसल, बहराइच दौरे पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री के प्रोटोकॉल में गुरुवार को कोई भी अधिकारी नहीं दिखा। इससे राजभर बेहद नाराज दिखे। अपनी ही सरकार के खिलाफ बागी तेवर अपनाए राजभर ने अधिकारियों के नहीं पहुंचने पर एक बार फिर योगी सरकार पर हमला बोला।
राजभर ने कहा, योगी सरकार में जातिवाद हावी है।

सभी बड़े नेताओं के रिश्तेदार प्रदेश में ऊंचे पदों पर तैनात हैं। मैं ऊंची जाति का होता तो मेरे भी आगे-पीछे प्रशासनिक अधिकारी दुम हिलाते। लेकिन मैं नीची जाति का हूं इसलिए मुझे गार्ड ऑफ ऑनर तक नहीं मिला।

बता दें कि एक दिन पहले बुधवार को ही राजभर ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए पार्टी में जातिवाद और परिवारवाद हावी होने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि भाजपा भी जाति देखकर टिकट देती है और मंत्री बनाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-up cabinet minister om prakash rajbhar controversial statement over yogi government and up officers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up, uttar pradesh, lucknow, cabinet minister, om prakash rajbhar, controversial statement, yogi government, up officers, बहराइच, यूपी, कैबिनेट मंत्री, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी, अध्यक्ष, ओमप्रकाश राजभर, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bahraich news, bahraich news in hindi, real time bahraich city news, real time news, bahraich news khas khabar, bahraich news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved