• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह बोले, SP, BSP के गठबंधन से कोई फर्क नहीं पड़ेगा

बहराइच । केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के बहराइच में 200 करोड़ रुपये की लागत से एकीकृत जांच चौकी बनाने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि जांच चौकी बनने से भारी माल वाहनों को नेपाल जाने में आसानी होगी। राजनाथ सोमवार को बहराइच में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान सपा-बसपा गठबंधन पर उन्होंने कहा कि गठबंधन से लोकसभा चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जनता ने विकास को वोट दिया, आगे भी विकास को ही देगी। एनडीए पिछली लोकसभा सीटों से इस बार ज्यादा सीटें जीतेगी।

उन्होंने कहा कि अगला चुनाव भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। इससे पहले, लखीमपुर खीरी के एसएसबी मुख्यालय के प्रशासनिक भवन का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि एसएसबी और सेना के अस्पतालों में भी क्षेत्रीय लोगों का इलाज किया जाएगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-union Minister Rajnath Singh said, SP, BSP will not make any difference to the coalition
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: union minister rajnath singh, sp, bsp, prime minister narendra modi, lok sabha elections 2019, narendra modi, नरेंद्र मोदी \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bahraich news, bahraich news in hindi, real time bahraich city news, real time news, bahraich news khas khabar, bahraich news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved