• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दाऊद को मारने वाले को 151 करोड़ : पद्मावती यूथ ब्रिगेड

padmavati youth brigade give 151 crore prise to kill Dawood - Bahraich News in Hindi

बहराइच। देश में ‘पद्मावती’ फिल्म को लेकर चल रहा विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अब पद्मावती यूथ ब्रिगेड नाम की संस्था ने ‘फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली पर माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम से पैसा लेकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली फिल्में बनाने’ का आरोप लगाते हुए उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में जमकर नारेबाजी की और दाऊद का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों ने सरकार से मांग की कि ‘पद्मावती’ फिल्म को रिलीज न होने दें। उन्होंने कहा है कि यदि ऐसा होता है तो उसका जमकर विरोध किया जाएगा।

शहर के पानी टंकी चौराहे पर पद्मावती यूथ ब्रिगेड से जुड़े युवाओं ने भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा होने का आरोप लगाते हुए दोनों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और दाऊद का पुतला फूंककर सरकार से इतिहास को तोड़ मरोडक़र पेश करने की साजिश पर रोक लगाने के साथ ही फिल्म को पूरे देश में प्रतिबंधित करने की मांग की। इस मौके पर ब्रिगेड के नेताओं ने कहा कि समाज का जो व्यक्ति दाऊद को मार देगा, उसे 151 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा और ये पैसा राजपूत समाज से इक_ा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-padmavati youth brigade give 151 crore prise to kill Dawood
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: padmavati youth brigade, padmavati, mafia don, dawood ibrahim, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bahraich news, bahraich news in hindi, real time bahraich city news, real time news, bahraich news khas khabar, bahraich news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved