• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेंदुए ने किया महिला पर हमला, मौत

Leopard attacked on women in Bahraich, death - Bahraich News in Hindi

बहराइच। कतर्निया वन्य क्षेत्र के निशानगाड़ा रेंज से सटे एक गांव में शौच के लिए खेत गई महिला पर लौटते वक्त तेंदुए ने हमला कर दिया। महिला की चीख-पुकार सुनकर जब तक लोग मौके पर पहुंचे तो तेंदुआ ग्रामीणों को देखकर भाग गया।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना वन विभाग व सुजौली पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे वनकर्मी तेंदुए के हमले में महिला की मौत होने की बात कह रहे है। वहीं परिजन टाइगर का हमला बता रहे हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वन विभाग की ओर से महिला के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की बात कही गई है।

कतर्निया वन्य क्षेत्र के निशानगाड़ा रेंज से सटे बदलूपुरवा लोहरा ग्राम कारीकोट निवासी फुलकेशरी पत्नी विद्याराम शुक्रवार की सुबह चार बजे शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी। लौटते समय जंगल से निकले तेंदुए ने उसपर हमला कर दिया। वह चीखते हुए खेतों की तरफ भागी लेकिन तेंदुए ने महिला पर छलांग लगाते हुए उसके गले पर वार कर दिया।

शोर सुनकर जबतक ग्रामीण मौके पर पहुंचे महिला की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों के शोर मचाने पर तेंदुआ जंगल की ओर चला गया। सूचना पर पहुंचे वनकर्मियों ने पदचिन्हों को देखकर तेंदुए के हमले की पुष्टि की है।

कतर्निया वन प्रभाग के प्रभागीय वनाधिकारी ज्ञानप्रकाश सिंह ने बताया कि कारीकोट इलाके की रहने वाली एक महिला की तेंदुए के हमले में मौत हुई है। मौके पर वनकर्मियों को भेजा गया है। मृतक महिला के परिजनों को वन विभाग की और से पांच लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Leopard attacked on women in Bahraich, death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: katarnia wild area, leopard attacked, bahraich, death, nishangada range, badlapur lohara, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bahraich news, bahraich news in hindi, real time bahraich city news, real time news, bahraich news khas khabar, bahraich news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved