• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डीसीएम-रोडवेज बस में टक्कर, 15 घायल

Bahraich :  DCM-Roadways bus collision, 15 wounded - Bahraich News in Hindi

बहराइच। रुपईडीहा से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही रोडवेज बस और डीसीएम में रविवार सुबह आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बस में सवार 15 यात्री घायल हुए हैं। सभी को कोतवाली देहात की पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया है। इलाज चल रहा है। इनमें चार घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों में कई यात्री नेपाल के निवासी हैं। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

भारत-नेपाल सीमा पर स्थित रुपईडीहा कस्बे से लखनऊ के लिए जनरथ एसी बस का संचालन होता है। रविवार तड़के यात्रियों को लेकर रोडवेज बस लखनऊ के लिए रवाना हुई। सुबह का मौसम होने के कारण अधिकतर यात्री बस में सो रहे थे। रोडवेज बस सुबह छह बजे यात्रियों को लेकर लखनऊ-बहराइच मार्ग पर कोतवाली के देहात के बसंतापुर गांव के निकट बस पहुंची। तभी लखनऊ की ओर से आ रही डीसीएम से आमने-सामने की टक्कर हो गई।

हादसे में बस में सवार 15 यात्री घायल हुए हैं। आसपास के ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक आलोक राव पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस व पुलिस वाहन से सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर इमरजेंसी में तैनात ईएमओ डॉक्टर मनोज चौधरी ने यात्रियों का इलाज शुरू किया।

चिकित्सक डॉ. मनोज चौधरी ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है। इनमें चार यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बस के चालक विश्वनाथ से भी दुर्घटना के कारणों की जानकारी ली जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bahraich : DCM-Roadways bus collision, 15 wounded
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: doctor dr manoj chaudhary, bahraich news, rupedaha news, roadways bus and dcm accident, indo-nepal border, rupedehida town, jararath ac bus for lucknow, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bahraich news, bahraich news in hindi, real time bahraich city news, real time news, bahraich news khas khabar, bahraich news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved