• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP: ये कैसा बुखार, 45 दिन में हो गई 70 मासूम बच्चों की मौत

70 children died due to fever in 45 days in UP - Bahraich News in Hindi

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिला अस्पताल में बुखार ने 45 दिन में 70 मासूम बच्चों को काल का ग्रास बना लिया है। अस्पताल में 24 घंटे के दौरान 5 बच्चों की मौत हुई है। इस अस्पताल में ज्यादातर बहराइच, श्रावस्ती, गोंडा और बलरामपुर के मरीज आते हैं। अस्पताल में बुखार से पीड़ित मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है। बुखार से 45 दिनों में 70 मासूमों की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। जबकि 86 लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इनमें से कई मासूमों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बुखार के सबसे ज्यादा शिकार बच्चे हो रहे हैं। मरीजों की संख्या में तेजी से हो रही वृद्धि के चलते अस्पताल में बेड खाली नहीं बचे हैं। जगह के अभाव में मरीजों का जमीन पर उपचार किया जा रहा है। मौतों के बढ़ते आंकड़ों के बाद पूरे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया है।

सीएमएस डाॅक्टर ओपी पांडेय ने बताया कि बीते 24 घंटे के दौरान 5 बच्चों की मौत हुई है। इसमें दो बच्चे बर्थ एस्पेसिया से पीड़ित थे, दो बच्चों की दिमागी बुखार से और एक बच्चे की निमोनिया से मौत हुई है। वहीं बीते 24 घंटे में अस्पताल में 86 मरीज भर्ती किए गए हैं जबकि जिला अस्पताल के चिल्ड्रन वार्ड में 40 बेड ही उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-70 children died due to fever in 45 days in UP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 70 children died, fever, up news, bahraich district hospital, district hospital bahraich uttar pradesh, cms doctor, op pandey, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bahraich news, bahraich news in hindi, real time bahraich city news, real time news, bahraich news khas khabar, bahraich news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved