• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवक ने चार महीने के बछडे से किया रेप, परिजनों ने बताया नाबालिग

Uttar Pradesh: Youth rapes 4 month old calf, Hindu youth wing protests - Baghpat News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसे सुन हैरान हो जाएंगे। यहां एक युवा ने चार महीने के बछड़े के साथ कुकर्म कर दिया। इस दौरान बछड़े को गंभीर चोटें आ गई। यह घटना बाघपत के तिलवाड़ा गांव में हुई।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को बछड़े की मौत हो गई है और पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और 429 के तहत शिकायत दर्ज कराई है। इस विचित्र घटना के बाद इलाके के हिंदू समूह ने युवा की गिरफ्तारी की मांग शुरु कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि युवा के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है।

आरोपी के परिवार का कहना है कि वह नाबालिग है। आरोपी युवा की वास्तविक उम्र का पता चिकित्सीय जांच के बाद चलेगा। मरने के बाद एक सरकारी पशु चिकित्सक ने बछड़े की जांच करने के बाद बताया कि उसकी मौत आंतरिक चोटों की वजह से हुई है। सैंपल को आगरा स्थित लैब भेजा गया है और अंतिम रिपोर्ट का इंतजार है।

हिंदू जागरण मंच के स्थानीय युवा विंग अध्यक्ष अंकित बडोली ने उल्लेख किया है कि उनके पास इस अपराध को बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों हरियाणा से भी इस तरह की खबर सामने आई थी जहां सात लोगों ने एक गर्भवती बकरी के साथ बलात्कार किया था। घटना के बाद बकरी की भी मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh: Youth rapes 4 month old calf, Hindu youth wing protests
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, youth rapes for calf, hindu youth wing protests, crime news, crime news in hindi, baghpat news, baghpat news in hindi, real time baghpat city news, real time news, baghpat news khas khabar, baghpat news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved