• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीजेपी नेता के बेटे से डरी छात्रा ने छोडी पढाई

baghpath class 12th girl alleged that bjp district president son harassed - Baghpat News in Hindi

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के विधायक के बेटे पर छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप है। बागपत के छपरौली गांव की रहने वाली एक छात्रा विधायक के बेटे के डर से स्कूल जाना तक छोड़ दिया है। छात्रा 12वीं में पढ़ती है।

छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक छात्रा का आरोप है कि युवक उसके घर पास आकर हर रोज लव लेटर्स फेंका करता है। उसकी ऐसी हरकत से पूरे गांव में छात्रा के परिवार की बदनामी हो रही है।

छेडख़ानी के डर से लडक़ी आगे की पढ़ाई जारी नहीं करना चाहती है। पीडि़ता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा, ‘मुझे कई दिनों से उस लडक़े द्वारा लगातार पत्र भेजे जा रहे हैं। इस कारण मैं और मेरा परिवार बुरी तरह से डर गया है।’ पीडि़ता की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। छात्रा और उसके परिवार का आरोप है कि जब से छात्रा ने स्कूल जाना बंद किया है तब से भाजपा जिलाध्यक्ष का बेटा आए दिन उनके घर पर लव लेटर्स फेंक रहा है।

परिवार इस घटना से के बाद से ही काफी परेशान है। पुलिस पर आरोप लगाते हुए परिजनों ने कहा है कि शिकायत दर्ज कराने के बावजूद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। हालांकि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-baghpath class 12th girl alleged that bjp district president son harassed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: baghpath class 12th girl, bjp district president, son harassed, crime news in hindi, crime news, baghpat news, baghpat news in hindi, real time baghpat city news, real time news, baghpat news khas khabar, baghpat news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved