• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

आजमगढ़ में पीड़ितों से मिलने के बाद प्रियंका बोलीं, सरकार पूरी तरह से गरीबों के खिलाफ

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान पुलिस की पिटाई में घायल हुए लोगों से कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुलाकात की। इस दौरान मुस्लिम महिलाओं उनकी साथ की गई पुलिस कार्रवाई के बारे में अवगत कराया गया। इस दौरान उनके साथ यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू मौजूद थे।
इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि आप सभी के साथ गलत हुआ है और हमें इस अन्याय के खिलाफ खड़ा होना होगा। यह सरकार पूरी तरह से गरीबों के खिलाफ है।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि तमाम बच्चों को जेल में डाला गया और भयानक धाराएं लगाई गई हैं। उनको छोड़ा नहीं जा रहा है इनके एक मौलाना साहब है, जिन्हें जेल में डाला गया, जबकि वो हमेशा अहिंसा की बात करते हैं। मुझे तो यह लगता है कि पुलिस ने इनके साथ बहुत नाइंसाफी की है।”

आपको बताते जाए कि आजमगढ़ समाजवादी पार्टी (SP) का एक मजबूत गढ़ माना जाता है। इसमें आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ रैली में पुलिस पिटाई में घायल प्रदर्शनकारियों से मुलाकात की हैं। आगमगढ़ जाने के दौरान रास्ते में में नेशनल इंटर कॉलेज पेनड्रा में शिक्षकों व छात्रों से मिलीं। शिक्षकों ने उनको अपनी समस्याओं से भी अवगत कराया।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-priyanka gandhi vadra azamgarh visit today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka gandhi vadra, azamgarh, priyanka gandhi azamgarh visit, caa, citizenship amendment act, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, azamgarh news, azamgarh news in hindi, real time azamgarh city news, real time news, azamgarh news khas khabar, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved