• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर बोला हमला, कहा-यह झूठ की सरकार

Akhilesh Yadav slams BJP Govt - Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को यहां कहा कि भाजपा के पास मुद्दों से ध्यान हटाने की सबसे बड़ी ताकत है। अखलेश लोकसभा चुनाव के बाद यहां जनता को जीत के लिए धन्यवाद देने पहुंचे थे। उन्होंने कहा, "जब हम बोल रहे थे कि अर्थव्यवस्था बेपटरी हो गई है तब किसी ने नहीं स्वीकार किया। इतना ही नहीं किसी मीडिया ने इसको प्रकाशित तक नहीं किया। रोजगार की बात उठाई तो उसको भी गलत ठहराया गया। बाद में लोगों को समझ में आया कि भाजपा के पास मुद्दों से ध्यान हटाने की सबसे बड़ी ताकत है।"

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "देश 70 लाख करोड़ रुपये के कर्ज में है। किसानों को दो से छह हजार रुपये देने से खुशहाली नहीं लौटने वाली। किसानों को मुकम्मल सुविधा मुहैया करानी होगी। जब तक कल-कारखानों की स्थापना नहीं होगी, रोजगार के द्वार नहीं खुलेंगे।"

अखिलेश ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा, "यह झूठ की सरकार है। उप्र लोकसेवा आयोग में धांधली के पोल खुल चुके हैं। यह सरकार कहती है कि यह सपा के पाप का नतीजा है। हमारी सरकार को हटे तो वर्षो हो गए। जब बाबा, योगी समाज में झूठ बोलने लगे तो समाज का क्या होगा। आप इसी से अंदाजा लगा सकते हो कि समाज कहां जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "सपा कार्यकर्ताओं की हत्या लगातार हो रही है। सरकार मौन है। समय बदलेगा, बड़े ख्वाब के लिए तैयारी अभी से करनी होगी। अन्याय करने वालों को सबक मिलेगा।"

सपा प्रमुख ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भी तंज कसा और कहा, "सरकार कह रही है कि अगस्त 2020 तक इसका निर्माण करा देंगे। आज हम उसी सड़क से होकर आए, लेकिन कहीं भी काम होते नहीं दिखा। हमने लखनऊ से आगरा की सड़क 19 माह में तैयार करके दिखा दी।"

अखिलेश ने दिल्ली में मायावती की समीक्षा बैठक के बाद लगाए गए आरोपों पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Akhilesh Yadav slams BJP Govt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, akhilesh yadav slams bjp govt, india news, india news in hindi, samajwadi party chief, narendra modi, yogi adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, azamgarh news, azamgarh news in hindi, real time azamgarh city news, real time news, azamgarh news khas khabar, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved