• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

400 किलो गांजा के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

400 kg ganja with 3 smugglers arrested - Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की संयुक्त टीम ने जनपद आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र से मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से से एक मिनी ट्रक और उसमें छिपाया गया 400 सौ किलो गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है।
एसटीएफ लखनऊ और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की संयुक्त टीम ने शुक्रवार तड़के मुखबिर की सूचना पर जहानागंज थाना क्षेत्र के बड़हलगंज बाजार के पास से एक मिनी ट्रक के साथ ट्रक मालिक, चालक व खलासी को गिरफ्तार किया। तीनों ट्रक में चार कुंतल गांजा छिपाकर ले जा रहे थे।

एसटीएफ के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों की पहचान विजय, रविंदर और आनंद के रूप में हुई है, जो काफी लंबे समय से अवैध मादक पदार्थो की तस्करी कर रहे थे। आरोपियों ने बताया कि बरामद गांजा असम से तस्करी कर जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र में सप्लाई करने के लिए लाया जा रहा था। टीम ने आरोपियों, ट्रक व बरामद गांजा को शहर कोतवाली में लाकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम के प्रभारी अधिकारी उदयभान मिश्र ने बताया कि बरामद की गई गांजा की कीमत बाजार में लगभग चालीस लाख रुपये है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-400 kg ganja with 3 smugglers arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: special task force stf, smugglers arrested, up news, up hindi news, up crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, azamgarh news, azamgarh news in hindi, real time azamgarh city news, real time news, azamgarh news khas khabar, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved