• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

UP: 7 दिन में ही दूसरा बडा रेल हादसा, कैफियत ट्रेन के 10 डिब्बे पलटे, 74 घायल

आजमगढ। उत्तर प्रदेश में एक और बडा रेल हादसा हो गया है। ज्ञातव्य है कि यूपी में एक हफ्ते में ही यह दूसरा बडा रेल हादसा है। आजमगढ से दिल्ली जा रही कैफियत एक्सप्रेस ट्रेन औरेया के पास एक डंपर से टकरा गई। इससे कैफियत एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस हादसे में करीब 74 लोगों के घायल होने की खबर है। घटना बीती रात दो बजकर 40 मिनट के करीब औरैया जिले के अछल्दा और पाता रेलवे स्टेशनों के बीच हुई। हादसे के बाद रेलवे के बडे अधिकारी मौके पर पहुुंच गए। राहत और बचाव कार्य जारी है।

रेलवे के डीजी अनिल सक्सेना ने कहा कि घटना स्थल पर जिला प्रशासन के आलाअधिकारी पहुंच गए हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी और कानपुर-इटावा के रेलवे स्टाफ को भी घटनास्थल पर रवाना कर दिया गया है। हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

डंपर से टकराई कैफियत एक्सप्रेस:

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह ट्रेन हादसा एक डंपर से टकराने के कारण हुआ। बताया जा रहा है कि रेलवे के काम में लगा हुआ बालू से भरा एक डंपर ट्रैक पर पलट गया था। डंपर के ड्राइवर ने रेलवे अधिकारियों को इस बात की जानकारी नहीं दी और वहां से भाग गया। इसके बाद कैफियत एक्सप्रेस इस डंपर से टकरा गई और उसके इंजन सहित दस डिब्बे पटरी से उतर गए।
रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने किया ट्वीट:
हादसे के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट करते हुए बताया कि वह खुद हालात पर नजर बनाए हुए हैं। राहत व बचाव कार्यों पर भी सुरेश प्रभु ने नजर बनाई हुई है। साथ ही उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को फौरन मौके पर पहुंचने को कहा है।

रेलवे ने जारी किए हेल्प लाइन नबंर:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-10 coaches of Kaifiyat Express derail in UP after collides with dumper, 74 injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kaifiyat express train, 10 coaches of kaifiyat express derail in up, kaifiyat express train collides with dumper, 74 injured in kaifiyat express train accident, another train accident in up in 7 days, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, azamgarh news, azamgarh news in hindi, real time azamgarh city news, real time news, azamgarh news khas khabar, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved