• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब अयोध्या का राम मंदिर भी राम भरोसे, मुख्य पुजारी ने खोली पोल !

Now the Ram temple of Ayodhya is also at the mercy of Ram the chief priest has exposed the truth - Ayodhya News in Hindi

अयोध्या। देश में बीते कुछ समय से नव निर्मित राम मंदिर देश के लोगों के लिए अध्यात्म का केंद्र बना हुआ है। अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर किसी भी देशवासी को अच्छा नहीं लगेगा। मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया है कि पहली बारिश में ही रामलला के मंदिर का छत टपकने लगी है। पुजारी ने कहा है कि जहां रामलला विराजमान है, वहां पहली ही बारिश में पानी चूने लगा है। उन्होंने कहा है कि इसके लिए जांच होनी चाहिए।आपको बता दें कि 22 जनवरी को भव्य तरीके से राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी। अभी इसे 6 महीने भी नहीं हुआ कि मंदिर को लेकर शिकायतों का दौर शुरू हो गया है।


समस्या का जल्द हो समाधान

मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा है कि जो राम बना है,उससे पानी निकलने का कोई रास्ता नहीं है। उन्होंने कहा कि ऊपर से बारिश के इस मौसम में पानी चूने लगा है। उन्होंने कहा कि ये समस्या बहुत बड़ी है, सबसे पहले इस समस्या का समाधान होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर के पूर्ण निर्माण पर कहा कि अगर ऐसे कहा जा रहा है कि मंदिर का पूरा निर्माण कार्य 2025 में पूरा हो जाएगा तो ये अच्छी बात है, लेकिन ऐसे अंसभव है। अभी मंदिर में बहुत कुछ बनाने के लिए बाकी है।


देश-दुनिया के रामभक्तों के पैसे से बन रहा मंदिर

बता दें कि 70 एकड़ में फैले इस राममंदिर का पूर्ण निर्माण इस साल के अंत तक होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स की मानें तो राम लला की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन तक मंदिर बनाने में 1100 करोड़ रुपए खर्च हो चुके हैं। कहा जा रहा था कि काम पूरा करने के लिए 300 करोड़ की और जरूरत पड़ेगी। ये सारा पैसा रामभक्तों ने देश भर से दिया है, दुनिया भर से दिया है। एक-एक पाई का हिसाब राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट देगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now the Ram temple of Ayodhya is also at the mercy of Ram the chief priest has exposed the truth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ram temple, ayodhya, mercy of ram, chief priest, exposed the truth, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ayodhya news, ayodhya news in hindi, real time ayodhya city news, real time news, ayodhya news khas khabar, ayodhya news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved